Rajasthan News: बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253693

Rajasthan News: बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Rajasthan News: बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan News: बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bikaner News: बीकानेर में इन दिनों मोबाइल छीनकर ले जाने की घटनाएं बढ़ रही है. गली-गली घूमकर सामान बेचने वालों से लोगों को सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि ये मौका पाकर आपके घर में चोरी या छिना झपट्टी कर गले में पहना सोने का आईट्म छीन ले जा सकते है.

ऐसी ही एक घटना भाजपा नेता व पूर्व मंडल अध्यक्ष जेपी व्यास के घर पर हुई. जब गली-गली घूमकर साड़ियां बेचने वाला एक युवक साड़ी दिखाने के लिए व्यास के घर में घुसा और व्यास की पत्नी का मोबाइल चोरी कर फरार हो गया लेकिन घटना का तुरंत पता चलने पर व्यास के घर में मौजूद लोगों ने पीछा कर चोर को पकड़ लिया और मोबाइल बरामद किया. उसके बाद उस युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. चोर वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया.

झालवाड़ में बीजेपी नेता से मारपीट

वहीं दूसरी ओर झालावाड़  जिले के उन्हेल थाना क्षेत्र के ढाबला गांव निवासी भाजपा नेता पुरसिंह पर गुरुवार शाम घात लगाकर बैठे 8 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमले में वह गंभीर घायल हो गए. परिजन उन्हें घायल हालत में चौमहला अस्पताल लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया.

जिला एसआरजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. भाजपा नेता के सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई हैं. हमले का प्रमुख कारण किसी व्यक्ति को खुद की जमीन बेचने से रोकना बताया जा रहा है.

एएसआई पुरीलाल वर्मा ने बताया कि ढाबला निवासी भाजपा उन्हेल मंडल उपाध्यक्ष पुरसिंह अपने गांव से बाइक पर चौमहला जा रहे थे. तभी गांव के पास घात लगाकर बैठे करीब 8 लोगों ने लाठियों से उन पर हमला कर घायल कर दिया. बाद में राहगीरों ने उन्हें चौमहला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. 

पुलिस ने भाजपा नेता पुरसिंह की रिपोर्ट पर ढाबला निवासी नारायणसिंह, प्रहलादसिंह, दीवानसिंह, कुशालसिंह, ईश्वरसिंह व शंकरसिंह के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है. 

 

Trending news