'लोकसभा चुनाव है, बिग बॉस का फिनाले नहीं', ऑनलाइन वोटिंग को लेकर बुरी फंसी ये साउथ एक्ट्रेस

ज्योतिका इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर ऐसा बयान दिया है कि वह बुरी तरह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2024, 04:08 PM IST
    • ज्योतिका ने क्यों नहीं दिया वोट?
    • एक्ट्रेस के जवाब ने किया हैरान
'लोकसभा चुनाव है, बिग बॉस का फिनाले नहीं', ऑनलाइन वोटिंग को लेकर बुरी फंसी ये साउथ एक्ट्रेस

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा ज्योतिका इन दिनों बॉलीवुड में भी खूब धमाल मचा रही हैं. पिछले ही इन दिनों उन्हें अजय देवगन और माधवन के साथ फिल्म 'शैतान' में देखा गया था. इसी के साथ उन्होंने लंबे वक्त के बाद हिन्दी सिनेमा में वापसी की थी. वहीं, उन्हें फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब एक्ट्रेस अपनी अगली हिन्दी फिल्म 'श्रीकांत' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट में एक्ट्रेस ने चुनाव और वेटिंग को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

प्रमोशन के लिए पहुंची थीं ज्योतिका

हाल ही में ज्योतिका 'श्रीकांत' के प्रमोशन के लिए राजकुमार राव के साथ एक इवेंट में शरीक हुईं. यहां एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उन्होंने वोट नहीं डाला तो उन्होंने कुछ ऐसा कि लोग हैरान रह गए.  दरअसल, पिछले दिनों ज्योतिका के पति और साउथ सुपरस्टार सूर्या चेन्नई में मतदान केंद्र में वोट डालते हुए नजर आए. हालांकि, यहां उनके साथ एक्ट्रेस नहीं पहुंचीं. अब इसी को लेकर ज्योतिका से सवाल किया गया था.

ज्योतिका ने बताया वोट न डालने का कारण

एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें वोट डालते हुए क्यों नहीं देखा गया. इस पर ज्योतिका ने कहा कि वह हर साल वोट डालने के लिए जाती हैं. हालांकि, यहां रिपोर्टर ने उन्हें बताया कि भारत में हर साल चुनाव नहीं होते. इसके बाद एक्ट्रेस ने वोट न डालने का कारण बताते हुए कहा, 'कभी बाहर हो सकते हैं, हम बीमार हो सकते हैं, यह निजी बात है. हम कभी-कभी निजी तौर पर भी मतदान कर देते हैं. हम ऑनलाइन भी वोट डाल सकते हैं, हर चीज का प्रचार नहीं किया जाता है. जिंदगी का एक चीज होती है और हमें इसका सम्मान करने की जरूरत है.'

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं ज्योतिका

अब इस इवेंट से ज्योतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस पर अब कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों ने दावा किया है कि ज्योतिका न तो कहीं बाहर गई हुई थीं और न ही उनकी तबीयत इस कदर खराब थी कि वो वोट देने न जा पाए. वहीं, कई यूजर्स ने यह कहते हुए एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया कि वह यहां लोकसभा चुनाव की बात कर रही हैं या बिग बॉट की वोटिंग पर चर्चा कर रही हैं, जिसके लिए ऑनलाइन मतदान किया जा सके.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने लिया फिल्मों से ब्रेक, बताया कब करने जा वाले हैं वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़