Cannes Film Festival 2024: कान फिल्म फेस्टिवल Urvashi Rautela का दिखा सिजलिंग अवतार, वायरल हुईं फोटोज

Cannes Film Festival 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में शिरकत की. एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2024, 02:14 PM IST
  • कान में उर्वशी का दिखा दिलकश अंदाज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
Cannes Film Festival 2024: कान फिल्म फेस्टिवल Urvashi Rautela का दिखा सिजलिंग अवतार, वायरल हुईं फोटोज

नई दिल्ली:Cannes Film Festival 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं. एक तरफ फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है तो दूसरी तरफ उर्वशी ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनीं. एक्ट्रेस ने हॉलीवुड आइकॉन मेरिल स्ट्रीप संग स्टेज भी शेयर किया.

उर्वशी का कान लुक वायरल

कान फिल्म फेस्टिवल से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है. उन्होंने कान की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक ऑफ शोल्डर स्टाइलिश गाउन में नजर आईं. उन्होंने अपना लुक कुंदन बेंड और बन के साथ पूरा किया. 

मेरली स्ट्रीप से मिली एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला ने मेरली स्ट्रीप से मिलने के बाद कहा, 'मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की खबर पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं. वहीं मेरिल स्ट्रीप से पर्सनली मिलने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हूं. Cannes में सम्मानित होना, कम्युनिटी, सिनेमाई उपलब्धि के शिखर पर चढ़ना है.'

फैंस को लुक आया पसंद

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की खूबसूरत फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर लगातार कमेंट और लाइक कर रहे हैं. यूजर्स एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़