‘नरम कालजा’ की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, शर्म से लाल हो गए Diljit Dosanjh

Imtiaz Ali-Diljit Dosanjh: इम्तियाज अली इन दिनों अमर सिंह चमकीला को लेकर लगातर इंटरव्यू दे रहे हैं और फिल्म की सक्सेस पर बात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जिसमें दिलजीत का चेहरा शर्म से लाल हो गया था.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 4, 2024, 03:41 PM IST
    • ‘नरम कालजा’ में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा
    • शर्म से लाल हो गए थे दिलजीत दोसांझ
 ‘नरम कालजा’ की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, शर्म से लाल हो गए Diljit Dosanjh

नई दिल्ली: Imtiaz Ali-Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ रिलीज के बाद से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में दोनों कलाकारों ने अपनी शानदार परफॉरमेंस से ऑडियंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक दर्शकों के बीच हर चीज का चर्चा हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर भी फिल्म को लेकर लगातार इंटरव्यू कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के गाने ‘नरम कालजा’ के शूटिंग के दौरान का किस्सा सुनाया है जब दिलजीत दोसांझ शर्म से लाल हो गए थे.

आम महिलाओं ने गाया ‘नरम कालजा’

इम्तियाज अली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ‘नरम कालजा’ गाने का एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने गाने में शामिल ‘बोल्ड’ महिलाओं से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में बताया. उन्होंने कहा गाने में नजर आ रही महिलाओं ने इससे पहले कैमरे का सामना नहीं किया था. फिल्म के कई सीन्स इम्प्रोवाइज्ड थे. 

चमकीला से पहले भी इस तरह के गाने गाती थी महिलाएं

निर्देशक ने आगे बताया कि इससे पहले की वह गाने की शूटिंग शुरू करते, महिलाओं ने चमकीला के बारे में बात करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि चमकीला से पहले से ही महिलाएं इस तरह का गाना गा रही हैं. उन्होंने ऐसे कई गानों का जिक्र किया. निर्देशक कहते हैं कि जब आप उन गानों को सुनेंगे, तो आपको एहसास होगा कि वो चमकीला के गानों से भी आगे हैं. इम्तियाज ने कहा, ये महिलाएं पंजाब की असली महिलाएं थीं, उन्होंने कई ऐसे गाने बताएं जो अश्लील थे.

शर्म से लाल हो गए थे दिलजीत

इम्तियाज ने आगे बताया कि गाने के फिल्मांकन के दौरान उन्हें यह एहसास हुआ कि महिलाएं अक्सर पुरुषों की तुलना में अधिक अश्लील गानों में हिस्सेदारी लेती हैं. उन्होंने कहा, ‘गाने के दृश्य में शुरू में दिलजीत और परिणीति चोपड़ा के किरदार शामिल थे. उनके बच्चे  घर से बाहर जा रहे थे और वो 'अश्लील' गाने गा रही थीं. हालांकि, एक बार जब दिलजीत और परिणीति का शॉट पूरा हो गया, तो हम वहां नहीं रुके. वो गाती और नाचती रहीं और मैं शूटिंग करता रहा. मुझे नहीं पता था कि गाना फिल्म में आएगा या नहीं. दिलजीत और पूरी टीम का चेहरा शर्म से डूबा हुआ था. दिलजीत, जो किनारे खड़े थे, उन्होंने कहा ‘क्या औरतें हैं?’ इम्तियाज आगे कहते हैं कि यह गाना कैसे बनाया गया, इस पर एक फिल्म बननी चाहिए. इन महिलाओं ने उन दो दिनों के लिए सेट पर रहने के लिए अपने पिता से लड़ाई की थी. 

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट से Dharmendra ने बढ़ाया सस्पेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़