सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट से Dharmendra ने बढ़ाया सस्पेंस

Dharmendra Post: कई दशकों का तक फिल्मी पर्दे पर अपने काम से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने फैंस का भरपूर एंटरटेनमेंट किया है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी शेयर की जा रही है.  

Last Updated : May 4, 2024, 02:55 PM IST
    • धर्मेंद्र ने शेयर किया लेटेस्ट पोस्ट
    • अभिनेता के क्रिप्टिक पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस
सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट से Dharmendra ने बढ़ाया सस्पेंस

नई दिल्ली: Dharmendra Post: हिंदी सिनेमा के ही-मैन के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अब तक के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में भी उन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता. एक्टर कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं और अपने क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए आए दिन सस्पेंस क्रिएट करते हैं. शनिवार को भी सनी देओल और बॉबी देओल के पिता ने फिर से ऐसा ही कुछ पोस्ट शेयर किया है.

सामने आया धर्मेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट

88 साल के धर्मेंद्र इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी वक्त बिताते हैं. अक्सर देखा जाता है कि उनकी कोई न कोई पोस्ट चर्चा का विषय बनती रहती है. आज भी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी एक अनसीन फोटो शामिल है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह सिर पर उल्टा कैप और टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनकी स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. लेकिन सबसे अधिक अगर किसी चीज ने उनकी पोस्ट में ध्यान खींचा है तो वह उसका कैप्शन है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

फकीर हैं और लकीर खींचना

धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, लोग लकीर है फकीर हैं और लकीर खींचना मुझे आता नहीं. हालांकि इस कैप्शन में वह किस की तरफ इशारा कर रहे हैं, वो अभी साफ नहीं हुआ है. लेकिन इस पोस्ट ने सिने प्रेमियों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है. बीते 2 मई को धर्मेंद्र ने अपनी दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ शादी की 44वीं सालगिरह का जश्न मनाया है. इस मौके पर हेमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था.

ये भी पढ़ें-  मनीषा कोइराला ने शादी के 6 महीने बाद पति को बताया दुश्मन, जानें किस वजह से हुआ था तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़