Anupamaa Upcoming Twist: आध्या को होगा पछतावा, अनुपमा से मांगी माफी

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या को अपनी गलती का एहसास होगा जिसके बाद वह अनुपमा से माफी मांगेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2024, 01:01 PM IST
  • आध्या को होगा गलती का एहसास
  • आध्या अनुपमा से बोलेगी सॉरी
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या को होगा पछतावा, अनुपमा से मांगी माफी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा इन दिनों अनुज के घर पर है. ऐसे में अनुपमा और अनुज फिर से करीब आ रहे हैं. वहीं आध्या और श्रुति काफी गुस्से में है. वहीं अनुपमा रियलिटी शो के फिनाले राउंड में है. आध्या को पता चलता है कि अनुपमा की रेसिपी बुक ही जिसकी मदद से वह कॉम्पटीशन जीतना चाहती है. आध्या अनुपमा की डायरी को फाड़ देगी. लेकिन आध्या को अपनी गलती का एहसास होगा. 

आध्या को होगा अपनी गलती का एहसास 
आने वाले एपिसोड में देकने को मिलेगा कि आध्या को अपनी गलती का एहसास होगा. आध्या को अनुपमा पर विश्वास न करने का अफसोस होगा. इसके बाद अनुपमा और आध्या के बीच की दूरियां खत्म हो जाएगी. 

श्रुति ने दी धमकी 
पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुपमा और आध्या को साथ देख श्रुति को जलन होती है ऐसे में वह अनुज से शादी के लिए बोलती है. वह बोलती है कि अगर अनुपमा ने आध्या को मना लिया वो दोनों साथ हो गए तो तुम भी अनुपमा के पास चले जाआगे मैं तो अकेली ही रह जाऊंगी. मुझे जल्दी शादी करनी है नहीं तो मैं जाऊंगी. 

अनुज श्रुति से करता है बात 
अनुज श्रुति को समझाता है कि ऐसा नहीं है कि अनुपमा सिर्फ आध्या का ख्याल रखने आई है. लेकिन अनुज आध्या और श्रुति से बचकर अनुपमा के साथ टाइम स्पेंड करता है. दोनों के बीच कुछ अच्छे मोमेंट्स दिखाए जाते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  शादीशुदा एक्टर संग अफेयर से लकर सगाई टूटने तक, तृषा कृष्णन का इन विवादों से जुड़ा नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़