Mother's Day Gift: टेक्नो के ये स्मार्टफोन्स बन सकते हैं मदर्स डे का बेहतरीन तोहफा
Advertisement
trendingNow12246540

Mother's Day Gift: टेक्नो के ये स्मार्टफोन्स बन सकते हैं मदर्स डे का बेहतरीन तोहफा

Mothers Day Gift: जो लोग अपनी मां को एक यादगार तोहफा देना चाहते हैं लेकिन उन्हें गिफ्ट तलाशन में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है, उनके लिए हम Tecno के कुछ जोरदार स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं.

Mother's Day Gift: टेक्नो के ये स्मार्टफोन्स बन सकते हैं मदर्स डे का बेहतरीन तोहफा

Mothers Day Gift: मदर्स डे पर जो लोग अपनी मां को एक यादगार तोहफा देना चाहते हैं लेकिन उन्हें गिफ्ट तलाशन में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है, उनके लिए हम Tecno के कुछ जोरदार स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं. ये स्मार्टफोन्स मदर्स डे का बेहतरीन गिफ्ट साबित हो सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्मार्टफोन्स. 

 POVA 6 Pro

TECNO POVA 6 Pro 5G जोरदार खासियतों से लैस एक दमदार फोन है जिसमें भारत की पहली 6000mAh बैटरी के साथ 70W चार्जर शामिल है, जो फोन को घंटों तक इस्तेमाल करने की सहूलियत देता है. स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस सपोर्टेड एक बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव मिलता है. POVA 6 Pro को 17,999 रुपये की आकर्षक शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.
 
SPARK 20C

TECNO SPARK 20C में एक शक्तिशाली 16GB रैम और 128GB स्टोरेज, एक प्रभावशाली 50MP डुअल AI कैमरा सिस्टम और इमर्सिव विजुअल्स के लिए एक लाइवली 90Hz डॉट-इन-डिस्प्ले शामिल है. इसका बेहतर प्रदर्शन, फोटोग्राफी स्किल और डायनैमिल डिस्प्ले इसे उन यूजर्स के लिए एक असाधारण विकल्प बनाता है जो इन्विंसिबल प्राइज पर प्रीमियम एक्सपीरियंस चाहते हैं. इस ऑल-राउंडर स्मार्टफोन को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

POP 8

TECNO POP 8 अपनी फास्ट 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ एंट्री-लेवल स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को रीडिफाइन करता है, जो 6.56" डॉट-इन डिस्प्ले और पांडा स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसका स्टैंडआउट फीचर सेगमेंट का पहला DTS डुअल स्टीरियो है. स्पीकर, एक बेजोड़ ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए 400% तेज ऑडियो ऑफर करता है. POP 8 को 6,799 रुपये की आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

POVA 5 Pro

टेक्नो पोवा 5 प्रो, अपने आकर्षक आर्क इंटरफ़ेस और आकर्षक आरजीबी रंगों के साथ, गिफ्टिंग का एक जोरदार ऑप्शन बन जाता है. स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करता है. POVA 5 Pro 15,999 रुपये के प्राइज पर उपलब्ध है.

Trending news