Apple iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, अब जेब ढीली करने की नहीं पड़ेगी जरूरत
Advertisement
trendingNow12243998

Apple iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, अब जेब ढीली करने की नहीं पड़ेगी जरूरत

Apple iPhone 14: iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट पर है. 

Apple iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट, अब जेब ढीली करने की नहीं पड़ेगी जरूरत

Apple iPhone 14: अगर आप iPhone 14 खरीदने का मन बना चुके हैं लेकिन आपके पास एक लिमिटेड बजट है तो बता दें कि अमेजन पर आप अब अच्छा डिस्काउंट ऑफर ले सकते हैं. दरअसल अमेजन पर दिए जा रहे इस ऑफर में ग्राहक आईफोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं और और काफी बचत कर सकते हैं. ये डिस्काउंट 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर दिया जा रहा है. 

कहां पर दिया जा रहा है डिस्काउंट 

आपको बता दें कि iPhone 14 पर दिए जाने वाले जिस डिस्काउंट ऑफर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो अमेजन पर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर Apple iPhone 14 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट पर है. इस वेरिएंट पर डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब तक कि सबसे तगड़ी बचत कर पाएंगे. दरअसल आईफोन 14 की असल कीमत की बात करें तो ये 79,900 रुपये है, इस कीमत पर बहुत सारे लोगों के लिए आईफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि अमेजन आपको इस कीमत को कम करने के लिए एक तगड़ा ऑफर दे रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन 14 की एमआरपी पर वैसे तो काफी सारे लोग इसे खरीद नहीं पाएंगे ऐसे में फ्लिपकार्ट पर इस फोन की एमआरपी पर 26  परसेंट का भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 26 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहकों को आईफोन का यह मॉडल खरीदने के लिए 79,900 नहीं बल्कि सिर्फ 58,999 ही चुकाने पड़ेंगे. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. ये कीमत काफी कम हो जाती है, ऐसे में आप खरीदारी पर भारी बचत कर सकते हैं जो आपकी जेब के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित होगा. 

Trending news