32 इंच की Smart LED TV वो भी महज 8,999 रुपये में, फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow12249160

32 इंच की Smart LED TV वो भी महज 8,999 रुपये में, फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं ग्राहक

Smart LED TV Discount: Smart LED TV Discount: स्मार्ट एलईडी टीवी के मार्केट में काफी सारे ऑप्शंस मौजूद हैं. इन ऑप्शंस में से आप अपना पसंदीदा ऑप्शन चुन सकते हैं, हालांकि आप स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक डील लेकर आए हैं. 

 

32 इंच की Smart LED TV वो भी महज 8,999 रुपये में, फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं ग्राहक

Smart LED TV Discount: आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मिल रहा एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप 32 इंच की एक पॉपुलर LED स्मार्ट टीवी को बेहद ही किफायती दाम में घर ले जा सकते हैं. अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. साथ ही ये भी बताएंगे कि आपके कितने पैसे इस ऑफर में बचने वाले हैं. 

कौन सा है ये LED TV 

जिस एलईडी स्मार्ट टीवी के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है. इस एलईडी टीवी का साइज 32 इंच का है. ये एक एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी है जिसकी मार्केट में काफी डिमांड है क्योंकि इसमें जोरदार खासियतें मिल जाती हैं. ये एलईडी टीवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है ऐसे में आप इसे ऑनलाइन ही अपने घर पर डिलीवर करवा सकते हैं. 

 

क्या है खासियत 

अगर बात की जाए खासियतों की तो Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with YouTube & Pre-loaded Apps, Wifi Enabled, Miracast, Web Browser  (32Y1) में ग्राहकों को Prime Video, Youtube जैसे सपोर्टेड ऐप्स मिल जाते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को इस स्मार्ट एलईडी टीवी में Linux ऑपरेटिंग सिस्टम, HD Ready 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन, 20 W का साउंड आउटपुट, 60 Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है जिसकी वजह से ये आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. अगर आप इस स्मार्ट एलईडी टीवी को खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसकी कीमत और ऑफर भी जान लेते हैं. 

कीमत और ऑफर 

बात के जाए कीमत की तो nfinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV को ग्राहक महज 8999 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इसकी असल कीमत 16,999 रुपये है जिसपर 47 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 8999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

 

 

Trending news