IPL 2024 से हुई बाहर दिल्ली की टीम, लेकिन ऋषभ पंत का ये वीडियो फैंस का बना देगा दिन
Advertisement
trendingNow12252383

IPL 2024 से हुई बाहर दिल्ली की टीम, लेकिन ऋषभ पंत का ये वीडियो फैंस का बना देगा दिन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 से बाहर हो चुकी है. टीम ने इस सीजन 14 मैच खेलते हुए 14 अंक हासिल किए. अब टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है.

IPL 2024 से हुई बाहर दिल्ली की टीम, लेकिन ऋषभ पंत का ये वीडियो फैंस का बना देगा दिन

Rishabh Pant Video: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने एक पोस्ट शेयर की है, जहां उन्होंने अपने और अपनी फ्रेंचाइजी के फैंस को मौजूदा आईपीएल सीजन में सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 में टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब नहीं हो सकी. उसने खेले 14 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक हासिल किए. ऋषभ पंत की टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर है. टीम यहां से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने नामुमकिन है. अब ऋषभ पंत ने वीडियो शेयर किया है.

पंत ने शेयर किया वीडियो

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इतने लंबे समय के बाद मैदान पर वापस आना अद्भुत लग रहा है! इसमें भूमिका निभाने वाले सभी लोगों के लिए =आभारी नहीं हो सकता! फैंस के निरंतर प्यार और स्नेह के बिना यह कुछ भी संभव नहीं होगा. मैं फिर से वह करने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे पसंद है. आगे जो होने वाला है उसके लिए उत्साहित हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अधिक यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

14 महीने बाद की वापसी

दिसंबर 2022 में भयानक कार एक्सीडेंट के कारण 14 महीने के रिहैब के बाद पंत की आईपीएल 2024 में क्रिकेट के मैदान पर वासपी हुई. क्रिकेट फैंस और पूर्व महान खिलाड़ियों ने पूरे सीज़न में हर मैच में पंत की कप्तान की और जोरदार वापसी की काफी तारीफ की. 26 वर्षीय इस खिलाड़ी ने इस आईपीएल 2024 में खेले अपने 13 मैचों में 446 रन बनाए. आईपीएल 2024 में पंत की शानदार बल्लेबाजी के कारण उन्हें आगामी 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की मुख्य 15 सदस्यीय टीम में भी जगह मिली.

T20 वर्ल्ड कप में एक्शन में दिखेंगे पंत

ऋषभ पंत अब सीधा 1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम यह टूर्नामेंट खेलने के लिए रवाना होगी. टीम इंडिया के अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से होगी. इसके बाद भारत को पाकिस्तान से मुकाबला खेलना है. टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 29 जून को होगा.

Trending news