IPL 2024: KKR के प्लेयर्स के साथ रोहित शर्मा की सीक्रेट मीटिंग, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म
Advertisement
trendingNow12244622

IPL 2024: KKR के प्लेयर्स के साथ रोहित शर्मा की सीक्रेट मीटिंग, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच अभिषेक नायर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, केएस भरत और मनीष पांडे एक बातचीत में शामिल थे. रोहित शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिस पर फैंस भी खूब रिएक्शंस दे रहे हैं.

IPL 2024: KKR के प्लेयर्स के साथ रोहित शर्मा की सीक्रेट मीटिंग, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म

IPL 2024, KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को खेले गए बारिश से बाधित मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 18 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस (MI) की यह 13 मैचों में नौवीं हार है और यह टीम अपना अभियान 17 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच से समाप्त करेगी. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस IPL 2024 के प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. बारिश के कारण ये मैच देरी से शुरू हुआ था. टॉस से पहले मुंबई इंडियंस के धाकड़ ओपनर और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के खिलाड़ियों से मिलते नजर आए. 

KKR के प्लेयर्स के साथ रोहित शर्मा की सीक्रेट मीटिंग

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मुंबई इंडियंस के धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के खिलाड़ियों के बीच कोई सीक्रेट मीटिंग चल रही थी. रोहित शर्मा के साथ इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सपोर्ट स्टाफ भी मौजूद था. रोहित शर्मा के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच अभिषेक नायर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, केएस भरत और मनीष पांडे एक बातचीत में शामिल थे. रोहित शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिस पर फैंस भी खूब रिएक्शंस दे रहे हैं. 

अफवाहों का बाजार हुआ गर्म

रोहित शर्मा आखिर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ से क्यों मिले और वह क्या गंभीर चर्चा कर रहे हैं, इसको लेकर अटकलों का दौर भी शुरू हो चुका है. सोशल मीडिया पर शोर मचा हुआ है कि कहीं रोहित शर्मा अगले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स ज्वाइन करने की तैयारी में तो नहीं हैं. हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं है और यह सिर्फ सोशल मीडिया पर फैंस की महज अटकलबाजी हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इससे पहले एक वायरल वीडियो डिलिट किया गया, जिसमें रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच अभिषेक नायर कुछ बात करते नजर आ रहे थे. 

प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने IPL 2024 के प्लेऑफ में अपनी जगह बुक कर ली है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के अब 18 अंक हैं और उसका नेट रन रेट +1.428 है. कोलकाता नाइट राइडर्स के फिलहाल 12 मैचों में 9 जीत और 3 हार के साथ 18 अंक हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को खेले गए बारिश से बाधित मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 18 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट पर 157 रन बनाए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 158 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 16 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन ही बना पाई. बारिश के कारण इस मैच को 16-16 ओवरों का कर दिया गया था, जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 18 रन से जीतकर IPL के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली.

Trending news