Video: मैच धुलने के बाद विलियमसन के गले लगीं काव्या मारन, जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12251818

Video: मैच धुलने के बाद विलियमसन के गले लगीं काव्या मारन, जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन

Kane Williamson and Kavya Maran: मैच धुलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मालकिन काव्या मारन अपने पुराने कप्तान केन विलियमसन के गले मिलीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. केन विलियमसन मौजूदा समय में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं.

Video: मैच धुलने के बाद विलियमसन के गले लगीं काव्या मारन, जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन

IPL 2024, SRH vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबला गुरुवार को एक भी गेंद फेंके बिना बारिश की भेंट चढ़ गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इसी के साथ ही IPL 2024 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. लगातार बारिश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया. मैच शुरू होने का निर्धारित समय 7 बजकर 30 मिनट था, लेकिन अंपायरों ने अंत में रात 10 बजकर 10 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया.

मैच धुलने के बाद विलियमसन के गले लगीं काव्या मारन

मैच धुलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मालकिन काव्या मारन अपने पुराने कप्तान केन विलियमसन के गले मिलीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. केन विलियमसन मौजूदा समय में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं. केन विलियमसन साल 2015 से 2022 तक सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम का हिस्सा रह चुके हैं. केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं.   

सनराइजर्स ने प्लेऑफ में बनाई जगह 

प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी गुजरात टाइटंस का यह लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ा. इससे पहले 13 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम का मैच बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा था. मैच रद्द होने से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (GT) दोनों को एक-एक अंक मिला. सनराइजर्स के 13 मैच में 15 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. 

चौथे स्थान के लिए कड़ी टक्कर 

लीग तालिका की निचली सात टीमों में अब सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स ही 15 या इससे अधिक अंक जुटा सकते हैं जिससे सनराइजर्स की प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित हो गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में अभी क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं और पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. नाइट राइडर्स के 19 जबकि रॉयल्स के 16 अंक हैं. प्लेऑफ के अंतिम स्थान के लिए अब भी चार टीमें - चेन्नई सुपरकिंग्स (14), रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (12), दिल्ली कैपिटल्स (14) और लखनऊ सुपर जायंट्स (12) - दावेदार हैं. (PTI से इनपुट)

Trending news