IPL 2024: 'CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक...', अंबाती रायुडू का छलका दर्द, जडेजा को लेकर किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow12249556

IPL 2024: 'CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक...', अंबाती रायुडू का छलका दर्द, जडेजा को लेकर किया बड़ा दावा

MS Dhoni CSK: आईपीएल की शुरुआत के बाद से भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का पर्याय बन गए हैं. धोनी पहले सीज़न से ही सीएसके के साथ जुड़े हुए हैं और टीम के कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने पांच आईपीएल खिताब जीते हैं.

IPL 2024: 'CSK के फैंस पहले धोनी के समर्थक...', अंबाती रायुडू का छलका दर्द, जडेजा को लेकर किया बड़ा दावा

MS Dhoni CSK: आईपीएल की शुरुआत के बाद से भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का पर्याय बन गए हैं. धोनी पहले सीज़न से ही सीएसके के साथ जुड़े हुए हैं और टीम के कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने पांच आईपीएल खिताब जीते हैं. फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों द्वारा धोनी का सम्मान किया जाता है और पिछले कुछ वर्षों में सीएसके प्रशंसकों की तालियां और समर्थन उनके लिए ज्यादा रहा है.

धोनी के साये में खेलते थे: अंबाती
चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व स्टार अंबाती रायुडू ने सीएसके फैनबेस को लेकर बड़ी बात कही है. सीएसके के 2024 सीजन के अंतिम ग्रुप स्टेज मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा में रायुडू ने कहा कि टीम के प्रशंसक पहले धोनी फैन हैं. उन्होंने कहा कि सीएसके में अपने समय के दौरान वह अक्सर धोनी की अपार लोकप्रियता के साये में खेलते थे.

ये भी पढ़ें: Team India Coach: गंभीर से लेकर पोंटिंग तक, ये हैं राहुल द्रविड़ की जगह भारतीय टीम के कोच बनने के 6 दावेदार

रायुडू का छलका दर्द

अंबाती का दर्द छलक कर सामने आया है. उन्होंने कहा, ''यहां तक कि जब आप एक छक्का और एक चौका मारते हैं तो भीड़ चुप रहती है. मैंने और रवींद्र जडेजा ने पिछले कुछ वर्षों में ऐसा महसूस किया है. जब मैं यह कहता हूं तो मुझे वास्तव में विश्वास होता है कि सीएसके प्रशंसक पहले एमएस धोनी के फैन हैं और सीएसके प्रशंसक बाद में. यहां तक कि जडेजा भी निराश हो जाते हैं, लेकिन वह कुछ कर नहीं पाते हैं.''

ये भी पढ़ें: ​Rohit Sharma: 'मेरे घर पर पत्थर नहीं फेंक सकते...', रोहित शर्मा ने क्यों कहा ऐसा, कब संन्यास लेंगे हिटमैन?

धोनी ने हिटिंग क्षमता का किया प्रदर्शन

इस सीजन में धोनी के प्रशंसकों की संख्या अपने चरम पर पहुंच गई है. वह संभवतः आखिरी बार आईपीएल में खेल रहे हैं. टूर्नामेंट के दौरान चोटों से जूझने के बावजूद धोनी ने अंतिम ओवरों में शानदार कैमियो और प्रदर्शन से फैंस को खुश कर दिया है. उन्होंने अपनी ट्रेडमार्क हिटिंग क्षमता का प्रदर्शन किया है. धोनी इस बार टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं. उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी है.

Trending news