Shukra Gochar 2024: मालामाल करने वाले ग्रह शुक्र का वृषभ में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा और प्‍यार
Advertisement
trendingNow12247585

Shukra Gochar 2024: मालामाल करने वाले ग्रह शुक्र का वृषभ में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा और प्‍यार

Shukra ka rashi parivartan 2024: शुक्र ग्रह गोचर करके स्‍वराशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. धन-वैभव के दाता शुक्र का अपनी ही राशि में गोचर बहुत खास है और 5 राशियों के लिए तो अपार धन-दौलत दिलाने वाले हैं. 

Shukra Gochar 2024: मालामाल करने वाले ग्रह शुक्र का वृषभ में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा और प्‍यार

Venus enters in Taurus 2024: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसारद 19 मई को शुक्र गोचर कर रहे हैं. इस समय धन-विलासिता और प्रेम के कारक शुक्र ग्रह मेष राशि में हैं और अब 19 मई को सुबह 08 बजकर 51 मिनट पर वृषभ में प्रवेश करेंगे. शुक्र इस राशि में 12 जून को शाम 06 बजकर 37 मिनट तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह हैं. जब तक शुक्र अपनी ही राशि वृषभ में रहेंगे, 5 राशियों पर जमकर कृपा बरसाएंगे. इन जातकों को शुक्र की कृपा से खूब पैसा, तरक्‍की और प्रेम मिल सकता है. 

शुक्र गोचर से इन राशियों पर होगा शुभ प्रभाव

1. मेष: करियर में बड़ा लाभ हो सकता है. तरक्‍की मिलने के योग हैं. आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. व्‍यापारी जातकों का मुनाफा बढ़ेगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. वैवाहिक जीवन में प्रेम-रोमांस बढ़ेगा. वहीं लव कपल्‍स का विवाह तय हो सकता है. 

2. वृषभ: शुक्र वृषभ राशि में ही रहेंगे और सबसे ज्‍यादा लाभ इस राशि के जातकों को ही देंगे. आपको बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. सैलरी बढ़ेगी. धन का संकट दूर होने से मन खुश होगा. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से धन मिलेगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है. कामों में सफलता मिलेगी. 

3. कर्क: शुक्र का गोचर आपके लिए भी वरदान के समान है. करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल होने के योग बन रहे हैं. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग हैं. प्रमोशन मिल सकता है. धन बढ़ेगा और उससे आपका जीवन स्‍तर भी बेहतर होगा. 

4. सिंह: नई नौकरी की तलाश खत्‍म होगी. मनपसंद काम मिलने से आप खुश होंगे. लंबे समय से चली आ रही कोई समस्‍या दूर होगी. आर्थिक लाभ भी बढ़ेगा. कह सकते हैं किस्‍मत का साथ मिलेगा और एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. 

5. वृश्चिक: यह समय आपको मालामाल क सकता है. जीवन में धन, वैभव, ऐश्‍वर्य, सुख और सुविधाएं बढ़ेंगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा मिल सकता है. आपकी कोई इच्‍छा पूरी हो सकती है. व्‍यापारी वर्ग को भी मुनाफा कमाने और अपनी सेल बढ़ाने का मौका मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news