Advertisement
trendingPhotos2247334
photoDetails1hindi

आलिया भट्ट की मां ने अकेले की बेटियों की परवरिश, बोलीं- 'एक बेडरूम फ्लैट में...'

Soni Razdan, Alia Bhatt: सोनी राजदान ने हालिया इंटरव्यू में याद किया कि कैसे उन्हें और महेश भट्ट को शुरुआती दिनों में फाइनेंशली काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. वह एक कमरे के छोटे से फ्लैट में रहते थे. उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी थी कि बचपन में आलिया भट्ट के पास खेलने का कमरा भी नहीं था.

'अपनी बेटियों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के लिए सिंगल पेरेंट जैसी फीलिंग'

1/6
'अपनी बेटियों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के लिए सिंगल पेरेंट जैसी फीलिंग'

एक्ट्रेस सोनी राजदान ने उस मुश्किल समय को याद किया, जब उन्होंने और उनके पति महेश भट्ट ने शुरुआत की थी. वे एक बेडरूम के छोटे से फ्लैट में रहते थे और गुजारा करने के लिए संघर्ष करते थे. उस वक्त सोनी राजदान को महसूस होता था कि वह अपनी बेटियों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के लिए सिंगल पेरेंट हैं, क्योंकि महेश भट्ट अपने काम में बिजी रहते थे. उन्होंने याद किया कि कैसे शाहीन के जन्म के तीन हफ्ते बाद ही महेश भट्ट को काम पर जाना पड़ा था.

'महेश सपोर्टिव थे, लेकिन वह काम में डूबे रहते'

2/6
'महेश सपोर्टिव थे, लेकिन वह काम में डूबे रहते'

सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट के साथ द नोड मैग के लिए बातचीत में कई खुलासे किए. उन्होंने याद किया जब आलिया भट्ट एक छोटी बच्ची थी, उस वक्त मुझे लगता था कि मैं एक सिंगल पेरेंट हूं. महेश सपोर्टिव थे, लेकिन वह काम में डूबे रहते थे. एक दिन में तीन फिल्मों की शूटिंग करते थे. मुझे याद है जब शाहीन सिर्फ 3 हफ्ते की थी, तब वह शूट पर चले गए थे. मैं बच्ची को गोद में लिए बैठी रहती थी, क्योंकि वह रात में सोती नहीं थी.

 

'आलिया भट्ट बिना प्लेरूम के ही बड़ी हुई हैं'

3/6
'आलिया भट्ट बिना प्लेरूम के ही बड़ी हुई हैं'

सोनी राजदान ने आलिया भट्ट के बचपन के दिनों के बारे में भी बात की. सोनी राजदान ने कहा कि उस वक्त हम सिर्फ एक कमरे के छोटे से फ्लैट में रहते थे. हमारे पास बहुत पैसे नहीं थे. हम जवान थे और पैसे कमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन बच्चों को हमने प्यार के साथ बड़ा किया. उस वक्त स्मार्ट फोन नहीं होते थे. आलिया भट्ट बिना प्लेरूम के ही बड़ी हुई हैं, लेकिन तब जिंदगी सिंपल हुआ करती थी.

 

'राहा के पास आज काफी कुछ है'

4/6
'राहा के पास आज काफी कुछ है'

सोनी राजदान ने कहा कि हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे की परवरिश अच्छे से हो. वह अपने से अच्छा अपने बच्चे को देना चाहते हैं. राहा के पास आज काफी कुछ है. आलिया उस पोजिशन में है कि वह उसे बेस्ट दे सकती हैं. बेस्ट नर्स, बेस्ट खिलौने. आलिया इस बात को जानती हैं और वह इसके लिए आभारी भी हैं.

 

आलिया ने वर्किंग चाइल्ड गिल्ट के साथ किया संघर्ष

5/6
आलिया ने वर्किंग चाइल्ड गिल्ट के साथ किया संघर्ष

इसी इंटरव्यू में सोनी राजदान ने खुलासा किया कि आलिया ने वर्किंग चाइल्ड गिल्ट के साथ भी संघर्ष किया. खासकर हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के दौरान. उस वक्त आलिया प्रेग्नेंट थी. आलिया ने बताया कि वह एक समर्पित बेटी न होने के अपराधबोध के कारण तीन रातों तक सो नहीं पाई थीं. 

 

'आलिया भट्ट अपनी मेंटल हेल्थ को सबसे ऊपर रखती हैं'

6/6
'आलिया भट्ट अपनी मेंटल हेल्थ को सबसे ऊपर रखती हैं'

सोनी राजदान ने बताया कि आलिया भट्ट अपनी मेंटल हेल्थ को सबसे ऊपर रखती हैं. लेकिन बावजूद इसके उनके फोन के जवाब ना दे पाने और अपने पेरेंट्स के साथ वक्त ना बिता पाने का अपराधबोध उनमें था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़