Advertisement
trendingPhotos2253458
photoDetails1hindi

नहीं रहीं प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां; अंतिम संस्कार में पहुंचे सैफ, फरहान, करीना समेत ये सितारे

Ritesh Sidhwani Mother: एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां का निधन हो गया है. फरहान अख्तर और रितेश ने मिलकर ही एक्सेल एंटरटेनमेंट को बनाया था और इसके तहत कई सुपरिहट फिल्मों का निर्माण किया. इस दुखद की घड़ी में पूरी अख्तर फैमिली रितेश सिधवानी के साथ नजर आईं. वहीं सैफ से लेकर करीना समेत तमाम सितारे पहुंचे. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

रितेश सिधवानी की मां लीलू सिधवानी का निधन

1/9
रितेश सिधवानी की मां लीलू सिधवानी का निधन

फरहान अख्तर के भाई के समान दोस्त रितेश सिधवानी की मां लीलू सिधवानी का निधन हो गया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर और मशहूर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां ने 17 मई, शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कहा. श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं.

कौन कौन पहुंचा

2/9
कौन कौन पहुंचा

फरहान अख्तर, जावेद अख्तर, शिबानी दांडेकर, रणवीर सिंह की बहन, जोया अख्तर, करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, अगंद बेदी से लेकर पुलकित सम्राट और करण जौहर जैसे सितारे पहुंचे.

हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांसे लीं

3/9
 हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांसे लीं

बताया गया कि रितेश सिधवानी की मां ने हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांसे लीं. इस दुखद खड़ी में उनका पूरा परिवार और तमाम बॉलीवुड सितारे इस घड़ी में उनके साथ है.

ये सितारे भी पहुंचे

4/9
ये सितारे भी पहुंचे

राकेश ओमप्रकाश मेहरा, चंकी पांडे, मलाइका अरोड़ा से लेकर अमृता अरोड़ा समेत भी कई सितारे प्रोड्यूसर की मां को श्रद्धांजलि देने पहुंचें. अस्पताल के बाहर कई सितारों की गाड़ियों को स्पॉट किया गया.

रितेश सिधवानी की मां लीलू की प्रार्थना सभा

5/9
रितेश सिधवानी की मां लीलू की प्रार्थना सभा

रितेश सिधवानी की मां लीलू की प्रार्थना सभा से जुड़ी डिटेल भी सामने आई है. 18 मई 2024 को साढ़े तीन बजे क्वांटम पार्क में रखी गई. बताया जा रहा है कि शनिवार को करीब 4.30 बजे सांताक्रूज हिंदू शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की जोड़ी

6/9
रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की जोड़ी

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की जोड़ी कमाल की रही है. दोनों कई सालों से इस इंडट्री में साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने ही हाल में ही एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंतर्गत नई रिलीज का भी ऐलान किया था.

नेशनल अवॉर्ड जीता था

7/9
 नेशनल अवॉर्ड जीता था

फरहान अख्तर और रितेश की जोड़ी ने पहली फिल्म साथ में प्रोड्यूस की थी दिल चाहता है. पहली ही फिल्म ने साल 2001 में नेशनल अवॉर्ड जीता था. इसके बाद से आजतक ये जोड़ी साथ में काम कर रही है.

 

रितेश सिधवानी की पर्सनल लाइफ

8/9
रितेश सिधवानी की पर्सनल लाइफ

रितेश सिधवानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह सिंधी फैमिली से आते हैं. जो मुंबई के ही रहने वाले बताए जाते हैं. प्रोड्यसूर की पत्नी का नाम डॉली सिधवानी हैं और दोनों के दो बेटे हैं.

 

फिल्मोग्राफी

9/9
फिल्मोग्राफी

प्रोड्यूसर के अलावा वह क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर भी काम करते रहे हैं. दिल चाहता है, लक्ष्य, डॉन, रॉक ऑन, लक बाय चांस, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, गेम, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, फुकरे, गोल्ड, मिर्जापुर से लेकर मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़