Advertisement
trendingPhotos2251970
photoDetails1hindi

बड़ा चश्मा, लंबा कोट पहने एयरपोर्ट पर नजर आए करण जौहर, फिल्ममेकर का स्टाइल हो गया वायरल

Karan Johar Airport Look: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सबका ध्यान खींचते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनका ट्रेंच कोट लुक वायरल हो रहा है.

 

करण जौहर का एयरपोर्ट लुक

1/5
करण जौहर का एयरपोर्ट लुक

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे फिल्ममेकर्स में से एक हैं. वह सिर्फ फिल्में बनाने के लिए ही नहीं, बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर ट्रेंच कोट पहने बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया. करण जौहर का यह एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ट्रेंच कोट में लगे स्टाइलिश

2/5
ट्रेंच कोट में लगे स्टाइलिश

करण जौहर हमेशा एकदम स्टाइल में और टिपटॉप नजर आते हैं. एयरपोर्ट पर भी उनका स्टाइलिश अंदाज फैन्स को देखने को मिला. करण जौहर ने सफेद शर्ट और मैचिंग सफेद पैंट के साथ मस्टर्ड कलर का ट्रेंच कोट पहना था, जो उन्हें एक स्टाइल स्टेटमेंट दे रहा था. इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग ट्रैवल बैग कैरी किया हुआ था.

बड़े-बड़े सनग्लासेस में लगे हैंडसम

3/5
बड़े-बड़े सनग्लासेस में लगे हैंडसम

करण जौहर ने अपनी आंखों पर बड़े-बड़े सनग्लासेस लगाए हुए थे, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहे थे. करण जौहर के सफेद स्नीकर्स उनके आउटफिट के साथ मैच हो रहे थे. करण जौहर का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और फैन्स इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

शाहरुख खान के अंदाज में आए नजर

4/5
शाहरुख खान के अंदाज में आए नजर

बता दें कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर का यह लुक उनकी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के शाहरुख खान की तरह था. ऐसे में एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें 'शाहरुख खान' कहने से खुद को रोक नहीं पाए. पैप्स के मुंह से खुद के लिए 'शाहरुख खान' सुनकर करण जौहर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

वर्क्रफ्रंट पर करण जौहर

5/5
वर्क्रफ्रंट पर करण जौहर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन लगातार फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. इसके अलावा करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर भी कुछ वक्त पहले अपडेट दिया था. उन्होंने कहा था कि इसे वेब सीरीज के तौर पर ओटीटी के लिए बनाया जाएगा और रीमा माया इसे डायरेक्ट करेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़