Advertisement
trendingPhotos2197339
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor ने गले में पहना रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस, क्या 'मैदान' की स्क्रीनिंग पर कंफर्म किया रिलेशनशिप?

Janhvi Kapoor Boyfriend: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीती शाम यानी 9 अप्रैल को व्हाइट कलर के सूट-पैंट में सज-धज कर अपने पापा की फिल्म मैदान की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. मैदान की स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर के लुक्स के साथ-साथ फैंस की नजर एक और चीज पर पड़ी है. और वह है एक्ट्रेस का नेकलेस...जी हां...जाह्नवी कपूर का नेकलेस कोई आम नहीं बल्कि, उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का है. जाह्नवी कपूर की मैदान स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर

1/5
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर मैदान की स्क्रीनिंग में बॉस लेडी बनकर पहुंची थीं. व्हाइट ब्लेजर के साथ जाह्नवी कपूर ने मैचिंग पैंट्स कैरी की थीं. जाह्नवी कपूर का सूट-पैंट वाला यह स्टाइल नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

शिखर पहाड़िया के नाम का नेकलेस

2/5
शिखर पहाड़िया के नाम का नेकलेस

लेकिन यहां हम जाह्नवी के लुक्स की नहीं, बल्कि उनके स्पेशल नेकलेस की बात कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर ने सूट-पैंट के साथ गले में एक डायमंड नेकलेस कैरी किया था, जिसमें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का निकनेम शिखू का पैंडेंट था. 

रिलेशनशिप कंफर्म?

3/5
रिलेशनशिप कंफर्म?

जी हां...शिखू के नाम का पैंडेट पहन जाह्नवी कपूर अपने पापा बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. जाह्नवी कपूर के मैदान से फोटोज और वीडियो सामने आने के बाद नेटीजन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपना लव रिलेशनशिप शिखर पहाड़िया के साथ कंफर्म कर दिया है.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

अगर जाह्नवी कपूर ने सच में शिखू के नाम का नेकलेस अपने गले में पहनने के बाद अपना लव रिलेशशिप कंफर्म किया है, तो यह बेहद ही खूबसूरत और यूनिक स्टाइल है. 

जाह्ववी का वर्कफ्रंट

5/5
जाह्ववी का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट में फिलहाल कई बिग बजट मूवीज हैं. जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ देवरा, राम चरण, सूर्या और वरुण धवन के साथ भी नई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं एक्ट्रेस की मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में आने की तारीख का इंतजार कर रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़