34 की एज में 'दादी अम्मा' बन गई इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर, लोग बोले- इतनी भी क्या जल्दी थी यार...
Advertisement
trendingNow12249196

34 की एज में 'दादी अम्मा' बन गई इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर, लोग बोले- इतनी भी क्या जल्दी थी यार...

Trending News: 35 साल की शिरली लिंग पिछले साल पहली बार दादी बनीं. ये तब हुआ जब उनका 17 साल का बेटा खुद पिता बन गया. गौर करने वाली बात ये है कि शिरली सोशल मीडिया पर जानी-मानी शख्सियत हैं और उनके नाम एक चिकन हॉटपॉट की दुकान है.

 

34 की एज में 'दादी अम्मा' बन गई इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर, लोग बोले- इतनी भी क्या जल्दी थी यार...

Grandmother Became Instagram Influencer: जल्दी मां बनने का क्या असर होता है, ये समझना बहुत जरूरी है. भले ही इसका सीधा असर मां पर ही पड़ता है, पर अब हम इस बात पर भी गौर करने लगे हैं कि इसका उन पर क्या असर होता है. लेकिन ये रिसर्च अभी पूरी तरह साफ नहीं है कि जल्दी मां बनने वाली लड़कियों पर क्या असर पड़ता है. क्या जल्दी मां बनने से बच्चों पर कोई असर पड़ता है? क्या इससे मां-बाप पर भी असर होता है? क्या ये उनका खुद का फैसला होता है? या उन्हें ये करने के लिए मजबूर किया जाता है? सिंगापुर की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने 34 साल की उम्र में दादी बनकर इस विषय पर बहस छेड़ दी है.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

कम उम्र में ही दादी मां बन गई लड़की

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (SCMP) की रिपोर्ट के मुताबिक, 35 साल की शिरली लिंग पिछले साल पहली बार दादी बनीं. ये तब हुआ जब उनका 17 साल का बेटा खुद पिता बन गया. गौर करने वाली बात ये है कि शिरली सोशल मीडिया पर जानी-मानी शख्सियत हैं और उनके नाम एक चिकन हॉटपॉट की दुकान है. शिरली की तीन शादियां हो चुकी हैं और उनके पांच बच्चे हैं. उन्होंने अपना पहला बेटा सिर्फ 17 साल की उम्र में पैदा किया था और इसके बाद उनके दो बेटे और तीन बेटियां हुईं. उनका सबसे बड़ा बेटा अभी 18 साल का है और बाकी बच्चे 17, 13, 10 और 8 साल के हैं.

इंस्टाग्राम पर इंफ्लुएंसर हैं शिरली

शिरली सोशल मीडिया पर भी काफी जानी-मानी हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 17,000 फॉलोअर्स हैं. 2022 की सिंगापुर की मिलिट्री कॉमेडी फिल्म "आह गर्ल्स गो आर्टी" में आने के बाद उनकी खूबसूरती की वजह से वो काफी मशहूर हुईं. हालांकि, शिरली खुद कहती हैं, "जब बच्चे बड़े हो रहे होते हैं, तो उन्हें बार-बार ये बात समझानी पड़ती है कि 'मेरे जैसा मत बनो, इतनी कम उम्र में शादी मत करो.' लेकिन आप जितना उन्हें मना करेंगी, वो उतना ही ये गलती कर सकते हैं."

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, खुद कम उम्र में मां बनने वाली शिरली अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के पिछले साल प्रेग्नेंट होने पर गुस्सा नहीं हुईं. उन्होंने ये तो मजाक में कहा कि उन्होंने ही अपने बेटे को 17 साल की उम्र में पिता बनने के लिए प्रेरित किया है. " जो हो गया वो हो गया." शिरली ने ये कहते हुए अपने बेटे को डांटने से ज्यादा उसे सलाह और "ज्यादा सपोर्ट" देने की बात कही. उन्होंने अपने बेटे को "मस्तीखोर" और "जिज्ञासु" बताया.

Trending news