Delhi News: जेल में हुई दोस्ती फिर शराब की लत पूरी करने के लिए करने लगे चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232965

Delhi News: जेल में हुई दोस्ती फिर शराब की लत पूरी करने के लिए करने लगे चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: शराब की लत को पूरा करने के लिए दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देते थे और यह चोरी की गई गाड़ियों को हरी नगर के गैस गोदाम के पीछे छुपा देते थे. एटीएस के टीम को सूचना मिली थी कि यह बदमाश स्वर्ग आश्रम हरी नगर के पास आने वाले हैं.

Delhi News: जेल में हुई दोस्ती फिर शराब की लत पूरी करने के लिए करने लगे चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: पश्चिमी जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड की टीम ने दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनकी दोस्ती जेल में हुई और जेल से छूटने के बाद दोनों क्राईम पार्टनर बन. इसके बाद इन दोनों ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम दिया. दोनों के ऊपर दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद किया चोरी का सामान
पुलिस को इन दोनों के पास से चोरी की गई आठ स्कूटी और मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं. साथ ही पांच स्नैचिंग किए गए मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. दोनों आरोपियों के पकड़ने जाने से पश्चिमी जिला द्वारका आउटर नॉर्थ वेस्ट के 13 मामलों का खुलासा हुआ है, जिसमें से मोती नगर, हरी नगर, बिंदापुर, मोहन गार्डन, सुभाष पैलेस, केशव पुरम आदि इलाके शामिल हैं. ये दोनों ही आरोपी शराब के आदी हैं.

शराब की लत पूरी करने के लिए क्राइम
शराब की लत को पूरा करने के लिए दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देते थे और यह चोरी की गई गाड़ियों को हरी नगर के गैस गोदाम के पीछे छुपा देते थे. एटीएस के टीम को सूचना मिली थी कि यह बदमाश स्वर्ग आश्रम हरी नगर के पास आने वाले हैं. इसी सूचना के आधार पर इन्होंने स्वर्ग आश्रम के पास अपना जाल बिछाया और जैसे ही यह स्कूटी पर आए तो मुखबिर ने बताया कि यही दोनों बदमाश हैं.

ये भी पढ़ें: बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिल पाएंगे सिसोदिया, ED बोली- कोई आपत्ति नहीं

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस ने बगैर देरी किए हुए दोनों बदमाशों को धर दबोचा और जब इनकी तलाशी ली तो उनके पास से स्नैचिंग किए गए पांच मोबाइल फोन बरामद हुए. साथ ही पूछताछ में पता चला कि दिल्ली के अलग-अलग कई इलाकों में ये वारदात को अंजाम दे चुके थे. इन्होंने दिल्ली पुलिस की नाक में दम कर रखा था. अब पुलिस इनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

INPUT- Rajesh Kumar Sharma

Trending news