Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के पोस्ट से बढ़ी सियासी गर्मी, बोलीं- भगवान सब देख रहा है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252028

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के पोस्ट से बढ़ी सियासी गर्मी, बोलीं- भगवान सब देख रहा है

Swati Maliwal New X Post: स्वाति मालीवाल ने X पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि उन्होंने लिखा- हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. वहीं उनके पूर्व पति ने वीडियो जारी कर स्वाति मालीवाल से कहा कि उन्हें ये लड़ाई खुद लड़नी पड़ेगी.

तस्वीर प्रतिकात्मक है

Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के कथित मारपीट मामले में अब एक नया मोड़ सामने आ रहा है. स्वाति मालीवाल ने X पोस्ट कर अपनी ही पार्टी को निशाने पर ले लिया है. उन्होंने लिखा- हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके आधि बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा. कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा. जिस हद तक गिर सकता है गिर जा. भगवान सब देख रहा है. एक न एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी. पुलिस जांच के दौरान सीएम हाउस के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल एक सोफे पर बैठी दिख रही हैं, जबकि सीएम का स्टाफ उनसे बातचीत करता दिख रहा है.

fallback

सीएम हाउस के अंदर का वीडियो आया सामने
दरअसल, पुलिस जांच के दौरान सीएम हाउस के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल एक सोफे पर बैठी दिख रही हैं, जबकि सीएम का स्टाफ उनसे बातचीत करता दिख रहा है. वहीं, आज सुबह मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी कोर्ट जाते वक्त स्वाति मालीवाल की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उन्हें फफककर रोते हुए देखा जा सकता है.

नवीन जयहिंद का वीडियो आया सामने
वहीं, इस मामले पर स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बिभव कुमार की तुलना दुशासन से की है. उन्होंने कहा कि ऐसा तो महाभारत में द्रौपदी के साथ में भी नहीं हुआ होगा. मैं दिल्ली पुलिस से अपील करूंगा कि बिभव को गिरफ्तारकर मामले की तह तक जाया जाए क्योंकि उसकी ऐसा करने की हिम्मत खुद की नहीं है. नवीन ने स्वाति मालीवाल से भी कहा, कोई कृष्ण भगवान तुम्हें बचाने नहीं आएंगे. तुम्हें खुद के लिए लड़ना होगा. तुमको खुद खड़ा होना पड़ेगा. ये लड़ाई खुद लड़नी पड़ेगी.  

खुद की बहन-बेटी होती तो क्या करते
नवीन जयहिंद ने आगे कहा कि जो लोग मामले में बकवास कर रहे हैं उनसे मैं कहना चाहता हूं कि अगर उनकी खुद की बहन-बेटी होती तो वो लोग क्या करते.  साथ ही उन्होंने कहा, ये राजनीति का मामला नहीं है. बल्कि ये न्यायिक मामला है. ये समाजिक न्याय का मामला है. इसमें सबको साथ देना चाहिए. बता दें कि इससे पहले भी नवीन जयहिंद ने स्वाति मालीवाल संग कथित मारपीट की घटना पर अपना बयान जारी किया था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि स्वाति मालीवाल की जान को खतरा है.

Trending news