स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, सिक्योरिटी अफसर हाथ पकड़कर ले जा रहे बाहर
Advertisement
trendingNow12253301

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, सिक्योरिटी अफसर हाथ पकड़कर ले जा रहे बाहर

Chief Minister Arvind Kejriwal : स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल को कुछ सुरक्षाकर्मी सीएम घर से बाहर ले जाते दिखे रहे हैं.

 

Swati Maliwal

Swati Maliwal :  राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और विभव कुमार के बीच हुई मारपीट मामले में एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के मुताबिक, सीएम आवास में मौजूद सिक्योरिटी अधिकारी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

दो अलग-अलग कैमरों में रिकॉर्ड हुई तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखा है. यह दूसरा वीडियो है जो अब सामने आया है. इससे पहले मोबाइल से बनाया गया एक वीडियो सामने आया था जिसमें ऑडियो भी था.

सीसीटीवी के इस वीडियो के जरिए आम आदमी पार्टी यह दिखाना चाहती है कि स्वाति मालीवाल जो कुछ भी कह रही हैं, वह झूठ है. इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि स्वाति मालीवाल को एक महिला सिक्योरिटी अफसर हाथ पकड़कर अंदर से बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रही है.

 

इस वीडियो में बाकायदा लाल घेरा बनाकर और तीर के निशान से स्वाति मालीवाल को दिखाया गया है. सीसीटीवी फुटेज में 13 मई की डेट और सुबह के 9:41 का समय दिखाया जा रहा है. इससे पहले स्वाति मालीवाल यह आरोप लगा चुकी हैं कि अंदर की फुटेज के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है. 

अभी तक इस मामले में मालीवाल के मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज हो चुके हैं. उनका मेडिकल भी हो चुका है और पुलिस की एफएसएल टीम कई घंटे तक सीएम आवास में घटना का रिक्रिएशन कर छानबीन भी कर चुकी है.

 

वहीं, दूसरी तरफ ईमेल के जरिए अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ अपनी एफआईआर दर्ज कराई है. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी इसे एक बड़ा षड्यंत्र बता चुकी हैं और उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सब मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए चाल है.

Trending news