घुटनों पर बैठीं, बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज...'तारक मेहता की सोनू' का समंदर किनारे से ड्रीमी फोटोशूट वायरल
Advertisement
trendingNow12245717

घुटनों पर बैठीं, बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज...'तारक मेहता की सोनू' का समंदर किनारे से ड्रीमी फोटोशूट वायरल

TMKOC Actress: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू भिड़े का ड्रीमी फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटोशूट में झील मेहता घुटनों पर बैठकर बॉयफ्रेंड को प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं.

झील मेहता

Jheel Mehta Photoshoot: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वालीं झील मेहता एक लंबे समय से टीवी स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. शोबिज से दूर झील मेहता (Jheel Mehta) जल्द ही बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं. झील ने कुछ महीनों पहले अपने रोका सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसपर फैंस ने खूब बधाईयां दी थीं. वहीं अब झील मेहता ने शादी से पहले घुटनों पर बैठकर बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया है, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

'सोनू' ने बॉयफ्रेंड को घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

झील मेहता (Jheel Mehta Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे संग ड्रीमी फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में झील मेहता अपने घुटनों पर जाकर बॉयफ्रेंड को अंगूठी के साथ प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं. समंदर किनारे से झील और उनके बॉयफ्रेंड आदित्य की लेटेस्ट रोमांटिक फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. झील ने ड्रीमी फोटोशूट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. जहां झील ने लिखा- 'जब मैं तुम्हारे साथ में होती हूं, तो वह तितलियां बन जाती हैं. बार-बार इकलौता सच यही कि सब कुछ घूम फिर कर आपके पास आ जाता है. झील ने कैप्शन में पांचवी फोटो के बारे में बताते हुए लिखा, कि और ये हो गया. मेरे सपनों को सच करने का शुक्रिया.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने पिता से की थी आखिरी बात, बोले- परेशान लग रहा था...

व्हाइट ड्रेस में लगीं खूबसूरत

शादी से पहले वाले ड्रीमी फोटोशूट में झील मेहता (Jheel Mehta Boyfriend) व्हाइट कलर की मिडी ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. झील के साथ ट्विनिंग करते हुए उनके बॉयफ्रेंड आदित्य ने भी व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट कैरी की है. बता दें, झील मेहता ने साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे पहले सोनू का किरदार निभाया था. कई सालों तक सोनू का किरदार निभाने के बाद पढ़ाई की वजह से शो छोड़ दिया था. अब झील मेहता एक्टिंग छोड़ अपने बिजनेस पर फोकस कर रही हैं.  

Bharti Singh फिर अस्पताल में भर्ती, रोते हुए बोलीं- 'मुझे मेरे बच्चे से...'

Trending news