TMKOC: 'मिस्टर सोढ़ी' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह लौटे घर, पूछताछ में बोले- 'धार्मिक यात्रा पर निकल गया था' - रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12252726

TMKOC: 'मिस्टर सोढ़ी' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह लौटे घर, पूछताछ में बोले- 'धार्मिक यात्रा पर निकल गया था' - रिपोर्ट

Gurucharan Singh: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों तक लापता रहने के बाद अब घर लौट आए हैं. घर लौटने के बाद गुरुचरण ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वह धार्मिक यात्रा पर निकल गए थे. 

गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Returns Home: 'तारक मेहता' का उल्टा चश्मा में 'मिस्टर सोढ़ी' का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.  गुरुचरण सिंह, जो बीते 25 दिन से लापता थे,  वह अब मिल गए हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 17 मई को घर लौट आए हैं. गुरुचरण सिंह ने घर लौटने के बाद पुलिस ने उनका बयान कोर्ट में दर्ज करा दिया है. बयान में गुरुचरण सिंह ने बताया कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर दूर चले गए थे.. 

घर लौटकर आए गुरुचरण सिंह!

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh News) खुद ही घर लौट आए हैं. गुरुचरण सिंह के लौटने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की है. जहां गुरुचरण सिंह ने बताया कि वह दुनियादारी छोड़कर बस घर से चले गए थे और वह धार्मिक यात्रा पर थे. गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Missing) ने बताया वह कभी अमृतसर तो कभी लुधियाना में थे. गुरुचरण के मुताबिक, वह कई शहरों के गुरुद्वारों में ठहरे और फिर जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि अब घर लौट जाना चाहिए तो वह आ गए.  

क्या 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हो रहा बंद? कृष्णा अभिषेक ने कर दिया साफ, बोले- 'हमारा कॉन्ट्रेक्ट...'

कई दिनों तक लापता रहे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Controversy) के पिता ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस गुरुचरण सिंह की तलाश में जुटी हुई थी. गुरुचरण सिंह को 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट लेनी थी, लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं पकड़ी और लापता हो गए. पुलिस ने अपनी छानबीन में पता लगाया था कि गुरुचरण सिंह का फोन 24 अप्रैल तक एक्टिव था और उन्होंने कई ट्रांजेक्शन की है. साथ ही पुलिस ने जांच में पता लगाया था कि गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और उनके कई बैंक अकाउंट भी थे.  

'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल

Trending news