न गाउन न ही कोई ऊटपटांग ड्रेस, कान्स के रेड कारपेट पर इस अंदाज में पहुंचीं पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा
Advertisement
trendingNow12252503

न गाउन न ही कोई ऊटपटांग ड्रेस, कान्स के रेड कारपेट पर इस अंदाज में पहुंचीं पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा

Sunanda Sharma Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला और तमाम एक्ट्रेस के बाद अब 'मम्मी नू पसंद' फेम पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा भी पहुंचीं. जिन्होंने ग्लैमरस गाउन या कुछ और नहीं बल्कि पंजाब की शान सूट को कैरी किया. चलिए दिखाते हैं फोटो.

सुनंदा शर्मा की इंस्टाग्राम फोटो

पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा, जो अपने गानों और सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. इस बार उनका जलवा देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में देखने को मिला. दरअसल शुक्रवार को 77वें कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा देते नजर आईं. चलिए आपको सुनंदा शर्मा की कान्स लुक से रूबरू करवाते हैं.

सुनंदा शर्मा ने कान्स 2024 के रेड कारपेट पर डेब्यू किया.इस दौरान उन्होंने कोई ग्लैमरस गाउन या फिर सिजलिंग ड्रेस को नहीं चुना. बल्कि उन्होंने पंजाबी सूट पहनकर आईं. जहां उन्होंने पंजाब की समृद्ध विरासत को दुनिया के सामने पेश किया.

कान्स को लेकर क्या बोलीं सुनंदा
सिंगर ने आइवरी कलर का सूट पहना था. उन्होंने अपने लुक को नथ और मांग टीका से पूरा किया. सुनंदा ने कहा, 'कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करना एक अविश्वसनीय सम्मान है. यहां होना सिर्फ मेरे लिए ही सम्मान की उपलब्धि नहीं है, बल्कि पूरे पंजाबी समुदाय की जीत है. मुझे उम्मीद है कि यह क्षण दूसरों को अपनी विरासत को अपनाने और गर्व से जश्न मनाने के लिए प्रेरित करेगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@sunanda_ss)

करियर की शुरुआत
सुनंदा शर्मा ने अपने सिंगिंग की शुरुआत 'बिल्ली अख' गाने से की थी. उन्होंने 2018 में दिलजीत दोसांझ और योगराज सिंह के साथ 'सज्जन सिंह रंगरूट' से अभिनय में कदम रखा.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल

सुनंदा शर्मा का 'मम्मी नू पसंद' गाना
32 वर्षीय सिंगर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'तेरे नाल नचना' गाने से की थी. इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के गाने 'लुका छुपी' के गाने 'पोस्टर लगवा दो' और फिल्म 'जय मम्मी दी' के गाने 'मम्मी नू पसंद' में अपनी आवाज दी. 2021 में, उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर बी प्राक के म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' के लिए भी गाना गाया था.

एजेंसी: इनपुट

Trending news