फेमस सिंगर शान के बेटे माही ने किया Cannes 2024 में परफॉर्म, पिता को हो रहा गर्व
Advertisement
trendingNow12252215

फेमस सिंगर शान के बेटे माही ने किया Cannes 2024 में परफॉर्म, पिता को हो रहा गर्व

Shaan Son Maahi’s performance at Cannes 2024: फेमस सिंगर शान पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रहे हैं. उनके बेटे माही ने भी इस फिल्म फेस्टिवल में अपना परफॉर्मेंस दिया है. अपने बेटे को कान्स फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर देखकर शान काफी एक्साइटेड हैं.

शान के बेटे का कान्स 2024 में परफॉर्मेंस

Shaan Son Maahi’s performance at Cannes 2024: फेमस बॉलीवुड सिंगर शान दशकों से अपने गानों और अपनी आवाज से दर्शकों को मन मोह रहे हैं. अब शान के बेटे माही भी अपने पिता के नक्शेकदमों पर चलते हुए उनसे एक कदम आगे निकल रहे हैं. शान के बेटे माली कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में परफॉर्मेंस करने जा रहे हैं, जिसपर उनके सिंगर पिता को बेहद गर्व है.

शान (Shaan) कान्स 2024 के साथ इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वह इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हैं . ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शान ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाई और कहा, ''मैं इस साल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. यह मेरा पहला मौका है, इसलिए मैं काफी उत्सुक और बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं.''

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज

शान के बेटे ने किया कान्स में परफॉर्म
77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान सिंगर शान के  बेटे माही ने 16 मई को परफॉर्म किया और 17 मई को एक और परफॉर्मेंस के लिए वे तैयार हैं. इंटरव्यू के दौरान शान ने कहा, ''मैं इस साल कान्स में तीन नए पॉप स्टार्स को पेश कर रहा हूं, उनमें से एक मेरा बेटा माही भी है. माही ने अपना पहला गाना पहले ही रिलीज कर दिया है और वह अपना दूसरा गाना रिलीज करने वाला है, जिसे मेरे दूसरे बेटे सोहम ने प्रोड्यूस किया है. मुझे उन पर बहुत गर्व महसूस होता है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaan Mukherji (@singer_shaan)

फैमिली के साथ कान्स पहुंचकर खुश हैं शान
कान्स में माही के परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए शान ने अपने जीवन में पहली बार कान्स में भाग लेने का अवसर देने के लिए अपने बेटे की तारीफ की. शान ने कहा कि वे अपनी पत्नी राधिका और बेटों के साफ फ्रांस में फैमिली टाइम बिताकर काफी खुश हैं.

2 साल तक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते रहे रणबीर-आलिया, फिर मुंबई में की सिंपल शादी, नीतू कपूर का खुलासा

सालों से अपनी आवाज से दिलों में जगह बनाए हैं शान
बता दें कि सिंगर शान सालों से अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं. बहती हवा सा था वो, चांद सिफारिश जो करता हमारी, दीवानगी दीवानगी, जब से तेरे नैना, दस बहाने करके ले गई दिल, चार कदम, मुसु मुसु हासी, शिकदुम, वो पहली बार, हे शोना, तन्हा दिल, जादू है नशा है, कुछ कम जैसे ना जाने कितने गानों से शान लोगों के दिलों में बसे हुए हैं.

TAGS

Trending news