शबाना आजमी ने खोला जावेद अख्तर के साथ सक्सेफुल मैरिज का सीक्रेट, बोलीं- 'हम बहुत ज्यादा...'
Advertisement
trendingNow12252334

शबाना आजमी ने खोला जावेद अख्तर के साथ सक्सेफुल मैरिज का सीक्रेट, बोलीं- 'हम बहुत ज्यादा...'

Shabana Azmi on successful marriage with Javed Akhtar: जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी के साथ हुई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे- फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं. हनी ईरानी से अलह होने के बाद जावेद अख्तर ने 1984 में शबाना आजमी के साथ शादी की थी.

शबाना आजमी और जावेद अख्तर की सफल शादी का सीक्रेट

Shabana Azmi on successful marriage with Javed Akhtar: दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने गीतकार जावेद अख्तर के साथ अपनी सक्सेसफुल मैरिज के सीक्रेट का खुलासा किया है. शबाना ने 40 साल पहले दिसंबर 1984 में जावेद अख्तर से शादी की थी. अपने सक्सेसफुल मैरिज का सीक्रेट बताते हुए शबाना आजमी ने कहा कि उनके पति को लगता है कि शादी इसलिए चल पाई, क्योंकि वे बहुत ज्यादा नहीं मिलते हैं. बता दें कि शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर की दूसरी शादी है. इससे पहले जावेद अख्तर ने हनी ईरानी से शादी की थी.

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ''जावेद अख्तर (Javed Akhtar) कहते हैं कि हमारी शादी की सफलता का राज यह है कि हम अक्सर नहीं मिलते, हम दोनों अलग-अलग दिशाओं में भागने में बिजी हैं. हम एक जैसे बैकग्राउंड से आते हैं. हमारे पिता यूपी के कवि और कम्युनिस्ट थे, चीजों पर हमारा दृष्टिकोण समान है. इसलिए लोग कहते हैं कि इन बातों को ध्यान में रखते हुए हमें अरेंज मैरिज करनी चाहिए थी.''

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक ने इंटरनेट पर लोगों को किया इंप्रेस, कॉन्फिडेंस देख बोले- ये है सबसे बेस्ट

'हमारे बीच एक खुश और मजबूत रिश्ता है'
जावेद अख्तर के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए शबाना आजमी ने आगे कहा, "टचवुड हमारे बीच एक खुश और मजबूत रिश्ता है. वह (जावेद) कहते हैं, 'शबाना मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और यहां तक ​​कि शादी भी इसे नहीं बदल सकती.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

फेमस सिंगर शान के बेटे माही ने किया Cannes 2024 में परफॉर्म, पिता को हो रहा गर्व

हनी ईरानी से अलग होने के बाद जावेद अख्तर ने शबाना आजमी से की शादी
बता दें कि शबाना आजमी से पहले जावेद अख्तर ने स्क्रीनराइडर हनी ईरानी के साथ शादी की थी. जावेद अख्तर और हनी ईरानी के दो बच्चे हैं- फरहान अख्तर और जोया अख्तर. हनी ईरानी से अलग होने के बाद 1984 में द अख्तर ने मशहूर शायर कैफी आजमी की बेटी और एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ शादी की.

Trending news