प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज
Advertisement
trendingNow12252122

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज

Prabhas: प्रभास इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि: 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच साउथ सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. प्रभास अपने पोस्ट में किसी स्पेशल पर्सन के बारे में बात कर रहे हैं. 

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special?

Prabhas Cryptic Post: साउथ इंडस्ट्री के 'बाहुबली' कहे जाने वाले सुपरस्टार प्रभास इस समय अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि: 2898 एडी' को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जिसमें वो दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं. फैंस भी बेसब्री के साथ इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसने उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. 

दरअसल, प्रभास अपने पोस्ट में किसी स्पेशल पर्सन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी उनकी लाइफ में एंट्री होने वाली है. प्रभास का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पसंद भी किया जा रहा है और फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर वो 'Someone Special' कौन है? जिसके बाद एक्टर बात कर रहे हैं. इतना ही नहीं, प्रभास फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड और शादी के कयास लगाने शुरू कर दिया. प्रभास के फैन ने इस पोस्ट को एक्स पर शेयर भी किया है. 

fallback

कोई खास लाइफ में एंट्री करने वाला है...

प्रभास ने पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'डार्लिंग्स… आखिरकार, कोई बहुत खास हमारे लाइफ में एंट्री करने वाला है… इंतज़ार करें चेयंडी'. उनका ये पोस्ट देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैंस उनकी शादी के कयास ज्यादा लगा रहे हैं. एक्टर के इस पोस्ट को फैंस ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रभास आखिर किस के बारे में बात कर रहे हैं और उनकी इस पोस्ट का क्या मतलब है? 

ये सेलिब्रिटी है मलाइका अरोड़ा का नया किराएदार, एक महीने की ले रहीं इतनी मोटी रकम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

क्या है इस पोस्ट का मतलब? 

वहीं, प्रभास के इस पोस्ट के वायरल होते ही फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि एक्टर अब जल्द ही अपनी शादी का ऐलान करने वाले हैं. फैंस काफी समय से प्रभास की शादी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ज्यादातर फैंस उनकी शादी को लेकर ही कमेंट्स कर रहे हैं. अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार ‘सालार’ में देखा गया था, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी. अब वे साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भैरव के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Trending news