Bollywood News Live: 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर OUT, पर्सनैलिटी राइट्स पर कोर्ट का जैकी श्रॉफ के हक में फैसला
Advertisement
trendingNow12252704

Bollywood News Live: 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर OUT, पर्सनैलिटी राइट्स पर कोर्ट का जैकी श्रॉफ के हक में फैसला

Bollywood News in Hindi Live: कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय का दूसरा लुक भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो वहीं कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर आज रिवील किया जाएगा. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में इंडियन स्टार्स का खूब स्टाइल देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का दूसरा लुक वायरल हो रहा है, वहीं कियारा आडवाणी के कान्स डेब्यू ने फैंस को इंप्रेस कर दिया  है. ऐश्वर्या-कियारा के साथ-साथ शोभिता धुलीपाला और तारक मेहता फेम दीप्ति सधवानी ने भी कान्स में अपने लुक्स का जलवा दिखाया है. कान्स की खबरों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है. चंदू चैंपियन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आज रिवील किया जाएगा. कान्स और चंदू चैंपियन के अलावा तारक मेहता फेम एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

18 May 2024
23:29 PM

नई नवेली शादी में ड्यूटी चले पिया, माही का घबराया जिया; क्या अपने देखा प्रियंका सिंह का नया गाना?  

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों को पसंद करने वाली की तादाद भी तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में हर दिन नए-नए भोजपुरी गाने आ रहे हैं, जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन सभी गानों को बेहद पसंद किया जाता है. 

fallback

 

22:52 PM

'खाना नहीं खा रहा हूं बस एक पिक्चर...', 'चंदू चैंपियन' की स्क्रिप्ट पढ़ क्यों Shocked रह गए थे कार्तिक आर्यन?

Kartik Aaryan On Chandu Champion: कार्तिक आर्यन काफी लंबे समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. एक्टर ने ग्वालियर में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान बताया कि वे इस फिल्म की कहानी सुनकर हैरान थे. 

fallback

 

21:32 PM

जिस स्कूल से पढ़े उसी में 'चंदू चैंपियन' को लेकर पहुंचे कार्तिक आर्यन, प्रिंसिपल ने किया वेलकम

Chandu Champion Trailer: काफी समय से फैंस कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है, लेकिन खास बात ये रही कि कार्तिक ने अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च अपने होमटाउन ग्वालियर में किया. 

20:19 PM

'चंदू नहीं चैंपियन हूं मैं...', स्ट्रगल, डेडिकेशन की कहानी है 'चंदू चैंपियन', कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस

Chandu Champion Trailer Out: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के लुक्स ने एक्टर के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दी है.

fallback

 

19:13 PM

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने दिया नया नाम, पोस्ट शेयर कर बढ़ाया हौसला

Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस साल फरवरी में अपने पहले बेबी की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी, जिसका स्वागत कपल सितंबर में करने वाला है. इसी बीच रणवीर ने अपनी पत्नी और मॉम टू बी दीपिका को एक नया नाम दिया है. 

18:44 PM

पूजा हेगड़े से लेकर तेजस्वी प्रकाश का दिखा ग्लोइंग अवतार, तो कूल लुक में नजर आए 'चंदू चैंपियन'; देखें PHOTOS

Celebs Airport Looks: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं, जिनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हाल ही में ऐसी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं.

fallback

 

17:48 PM

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को मिली ड्रग केस में फंसाने की धमकी, शेयर किया फोन स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस

Soni Razdan: आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बढ़ते जा रहे फोन स्कैम के बारे में जानकारी दी और अपने साथ हुए स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

16:52 PM

'राशन की लाइन में खड़ी औरतें मुझे...' तवायफों या कोठों से जुड़ी फिल्में क्यों बनाते हैं संजय लीला भंसाली? बताई वजह

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. भंसाली की ये सीरीज इस समय ट्रेंडिंग में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म निर्माता ने ये राज खोला है कि वो तवायफों या कोठों से जुड़ी फिल्में क्यों बनाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

16:42 PM

पर्सनैलिटी राइट्स को लेकर कोर्ट का जैकी श्रॉफ के हक में फैसला, अब फोटो और आवाज का बिना इजाजत नहीं होगा इस्तेमाल
Jackie Shroff News: दिल्ली हाईकोर्ट ने जैकी श्रॉफ के हक में फैसला सुनाया है. अब उनके पर्सनालिटी और पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के तहत कोई भी एक्टर की आवाज, छवि और नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा.

 

16:00 PM

अनुपम खेर की लाइव एक्शन फिल्म 'छोटा भीम' का ट्रेलर आउट, रोमांचक सफर पर निकले छोटे उस्ताद

Chhota Bheem Trailer: राजीव चिलका द्वारा निर्देशित 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' पहली बार 2012 में रिलीज हुई थी, जो अब बड़े पर्दे पर लाइल एक्शन के साथ लौट रही है. हाल ही में फिल्म का रोमांच से भरा ट्रेलर जारी हो चुका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

15:21 PM

'बिबोजान' की 'गजगामिनी चाल' को देख नहीं भर रहा फैंस का दिल, अब आया अदिति राव हैदरी का रिएक्शन

Aditi Rao Hydari: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी 'बिबोजान' के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनकी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. सीरीज में एक गाने के दौरान एक्ट्रेस 'गजगामिनी वॉक' करती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद फैंस अपना दिल हार रहे हैं, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

14:47 PM

नहीं रहीं प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां; अंतिम संस्कार में पहुंचे सैफ, फरहान, करीना समेत ये सितारे 
Ritesh Sidhwani Mother: एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां का निधन हो गया है. फरहान अख्तर और रितेश ने मिलकर ही एक्सेल एंटरटेनमेंट को बनाया था और इसके तहत कई सुपरिहट फिल्मों का निर्माण किया. इस दुखद की घड़ी में पूरी अख्तर फैमिली रितेश सिधवानी के साथ नजर आईं. वहीं सैफ से लेकर करीना समेत तमाम सितारे पहुंचे. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

14:00 PM

'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री
Jennifer Mistry on  Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह मिल गए हैं. वह सही सलामत घर लौट आए हैं. अब तारक मेहता शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने उनके आने पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया कि एक्टर को घर में बताकर जाना चाहिए था.

 

13:17 PM

32 साल में पूरी तरह बदल गई हैं 'रोजा' गर्ल, 55 की उम्र में भी लगती हैं कमाल; नई Photos में पहचानना मुश्किल  

Madhoo Photos: रोजा फिल्म वाली मधु का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है. मधु का लेटेस्ट स्टाइलिश अवतार टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. मधु हाल ही में नई फिल्म कर्तम भुगतम की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आई हैं, जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं मधु की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

12:15 PM

5 दिन पहले पार्टनर का रोड एक्सीडेंट में निधन, गम झेल नहीं पाया साउथ एक्टर, मौत को लगाया गले
तेलुगु टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर चंद्रकांत ने कथित रूप से सुसाइड कर लिया है. 5 दिन पहले ही पत्नी का कार एक्सीडेंट में निधन हुआ था. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत के बाद से वह लगातार सदमे में थे.

12:14 PM

राखी सावंत ने सर्जरी से पहले अस्पताल से शेयर किया वीडियो, बोलीं- बहुत दर्द में हूं
Rakhi Sawant Surgery: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया वीडियो सामने आया है जहां उन्होंने बताया है कि वह ऑपरेशन थिएटर में जा रही हैं. ट्यूमर का उनका ऑपरेशन होना है. चलिए बताते हैं आखिर वीडियो में वह क्या बता रही हैं.

 

11:27 AM

बंद होने की खबरों के बीच 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो OUT, कार्तिक-जाह्नवी भी बनेंगे गेस्ट  

The Great Indian Kapil Show New Promo: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का मिड सीजन नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील हो गया है. नए प्रोमो में एड शरीन के साथ-साथ कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर भी बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं.  

11:09 AM

घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह की पहली तस्वीर, ऐसा हो गया है 25 दिन में हाल
Gurucharan Singh First Photo after Returns Home: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह सही सलामत घर लौट आए हैं. अब दिल्ली पुलिस ने एक्टर की फोटो भी जारी की है. जिसमें एक्टर एकदम ठीक दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं इन 25 दिनों में उनका कैसा हाल हो चुका है.

11:06 AM

Explainer: सही सलामत घर लौटे 'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह, इन 25 दिनों में क्या कुछ हुआ, जानें हर अपडेट 
Gurucharan Singh Returns Home: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह करीब 25 दिन बाद सही सलामत अपने घर लौट आए हैं. चलिए बताते हैं आखिर वह कहां थे. अब तक इस केस में क्या कुछ हुआ था.

10:02 AM

सिर पर हैट, ओपन बटन शर्ट...टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान ने एयरपोर्ट पर ली एंट्री; Photos वायरल  

Salman Khan at Mumbai Airport: ऐसा कोई मौका नहीं होता है, जब सलमान खान सुर्खियों में ना रहें. लेकिन बीते कुछ समय से सलमान अपनी टाइट सिक्योरिटी के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. जान से  मारने की धमकियों और उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी के खूब चर्चे हो रहे हैं. इन्हीं चर्चों के बीच एक बार फिर सलमान खान अपने काफिले के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. जहां से भाईजान की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

 

08:22 AM

'ओम शांति ओम' के सेट पर खोई-खोई रहती थीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने एंग्जायटी और डिप्रेशन पर की बात   

Deepika Padukone News: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया वह 'ओम शांति ओम' के सेट पर खोई-खोई रहती थीं.  

fallback

 

07:18 AM

Ali Zafar Birthday: बॉलीवुड में बजा था इस पाकिस्तानी एक्टर का डंका, आमिर खान से है इनका खास कनेक्शन  

Ali Zafar Birthday: अली जफर एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं, सिंगर, राइटर और पेंटर भी हैं. पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. इतना ही नहीं एक्टर का आमिर खान से भी खास कनेक्शन है. आइए, यहां जानते हैं अली जफर के बर्थडे पर उनके बारे में कुछ Unknown Facts... 

fallback

 

07:17 AM

TMKOC: 'मिस्टर सोढ़ी' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह लौटे घर, पूछताछ में बोले- 'धार्मिक यात्रा पर निकल गया था' - रिपोर्ट  

Gurucharan Singh: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों तक लापता रहने के बाद अब घर लौट आए हैं. घर लौटने के बाद गुरुचरण ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वह धार्मिक यात्रा पर निकल गए थे.  

fallback

 

07:16 AM

ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur की पहली पब्लिक अपीयरेंस, एक्टर का चेहरा देख फैंस ने लगाए कयास  

Aditya Roy Kapur Photos: आदित्य रॉय कपूर अपने गुड लुक्स और एक्टिंग स्किल्स के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ब्रेकअप की खबरों आदित्य रॉय कपूर का पहला पब्लिक अपीयरेंस देखने को मिला है. आइए, यहां देखते हैं आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

Trending news