एक सीन, एक डायलॉग...परफेक्शन के लिए बिग बी ने जया बच्चन और बच्चों से बात करनी छोड़ी, घर में करते थे सख्त बर्ताव!
Advertisement
trendingNow12184095

एक सीन, एक डायलॉग...परफेक्शन के लिए बिग बी ने जया बच्चन और बच्चों से बात करनी छोड़ी, घर में करते थे सख्त बर्ताव!

Amitabh Bachchan Movies: 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन...एक डायलॉग को कैमरे के सामने परफेक्शन से करने के लिए अमिताभ बच्चन ने घर में पत्नी जया बच्चन और बच्चों से बात करनी छोड़ दी थी.  

अमिताभ बच्चन

Kabhi Khushi Kabhi Gham Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की आइकॉनिक ब्लॉकबस्टर हिट 'कभी खुशी कभी गम' तो आपको याद ही होगी. जी हां...वही फिल्म, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) को घर से निकाल देते हैं, क्योंकि वह बिना अपने पिता की मर्जी के शादी कर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं जब शाहरुख खान, काजोल को शादी करके घर लाते हैं तब उस सीन और डायलॉग को कैमरा के सामने परफेक्शन से लाने के लिए अमिताभ बच्चन ने वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बच्चों से बात करना छोड़ दिया था. 

एक सीन के लिए बीवी-बच्चों से बात करनी छोड़ी!

'कभी खुशी कभी गम' एसोसिएट डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने एक बार रिडिफ को इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने फिल्म का किस्सा शेयर किया था. आडवाणी ने कहा, 'एक सीन था, जिसमें अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan Movies) का किरदार अपने बेटे शाहरुख को घर से निकाल देता है. तो उस सीन में अमिताभ को एक डायलॉग बोलना था- 'आज तुमने साबित कर दिया कि तुम मेरे खून नहीं हो'. अमिताभ बच्चन इस डायलॉग को इतना परफेक्शन से करना चाहते थे कि उन्होंने अपनी वाइफ और बच्चों से बात करना बंद कर दिया था. निखिल आडवाणी ने यह भी कहा था कि उनसे उस दौरान एक गलती हो गई थी. दरअसल, उन्होंने बिग बी से कह दिया कि सीक्वेंस को शूट होने में दो दिन का टाइम लगेगा, लेकिन असल में टाइम 3 दिन का बताया जाना था.  

ना हार्नेस, ना डुप्लीकेट, ना VFX, जब 30 फुट से लगाई थी अमिताभ बच्चन ने छलांग, बोले- 'यदि आप भाग्यशाली...'

जया बच्चन से एडी ने मांगी माफी!

एडी निखिल आडवाणी ने इंटरव्यू में बताया था कि जया (Jaya Bachchan) जी को अंदाजा ही नहीं था कि क्या चल रहा है. निखिल ने कहा,जब वह माफी मांगने गए थे तो जया जी ने आगे से कहा- 'उन्हें नहीं पता क्या चल रहा है, वह पिछले दो दिनों से उनसे और बच्चों से बात नहीं कर रहे हैं, बस इधर-उधर घूमते रहते हैं और सभी से रूडली बात करते हैं'. निखिल ने कहा, कि तब जाकर सबको पता लगा था कि बिग बी ने उस सीन में परफेक्शन देने के लिए ऐसा किया था. 

शाहरुख खान की वो फिल्म... जिससे सलमान खान की वजह से कट गया था ऐश्वर्या राय का पत्ता  

आमिर, शाहरुख और अजय....अली अब्बास जफर ने बताई अपनी ड्रीम स्टार कास्ट, बनाना चाहते हैं एक्शन मूवी

Trending news