Amitabh Bachchan: आखिर बिग बी ने देर रात सोशल मीडिया पर क्या लिख डाला? जिसे देख भड़के यूजर्स; बोले- 'अरे अंकल...'
Advertisement
trendingNow12202309

Amitabh Bachchan: आखिर बिग बी ने देर रात सोशल मीडिया पर क्या लिख डाला? जिसे देख भड़के यूजर्स; बोले- 'अरे अंकल...'

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने बीती देर रात X (ट्विटर) पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर किया है. जिसपर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह की कमेंटबाजी कर रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Twitter: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही तस्वीरों के साथ-साथ अपनी कई फिल्मों के किस्से कहानी भी शेयर करते रहते हैं. लेकिन बीती देर रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिख डाला है. जिसे देख नेटीजन्स भड़क गए हैं और बिग बी के लिए तरह-तरह के कमेंट्स कतर रहे हैं. कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन को इस तरह के पोस्ट के लिए ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. 

अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने बीती देर रात 1.41 मिनट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर लिखा- T 4979- 'अरे कह तो दिया नहीं बोल रहे हैं, तो बोल बोल के काहे बोल रहे हो'. अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख कुछ लोग हैरान हैं कि आखिर बिग बी कहना क्या चाहते हैं, तो कुछ लोग अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को राजीनित से जोड़कर आड़े हाथ भी ले रहे हैं.  

fallback

​'मुझे तुम्हारी याद आती है', Satish Kaushik की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल

बिग बी के पोस्ट पर हो रही जमकर कमेंटबाजी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के इस अजीबो-गरीब पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लग रहा कोई डरावना सपना देख लिया आपने', तो दूसरे ने लिखा- 'कॉमेडी है या तंज', तीसरे ने लिखा- 'नवरत्न तेल लगा के दिमाग थोड़ा ठंडा कीजिएगा'. चौथे ने लिखा- 'काहे कन्फ्यूज कर रहे है साफ साफ बोली महाराज का बोले के बा'. तो अन्य एक ने लिखा- 'अरे अंकल...क्या बकवास करते रहते हो? मिस यूज ऑफ सोशल मीडिया...' अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही सुपर बिग बजट फिल्म कल्कि 2898 एडी में अहम रोल निभाते नजर आएंगे. 

33 साल में इतनी बदल गई हैं 'फूल और कांटे' की मधु, 55 साल की उम्र में पहनी मिनी ड्रेस, देखिए कमाल की तस्वीरें 

आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी
 

Trending news