राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के फैन हो गए अक्षय कुमार, बोले- भाई तू एक्टिंग क्लास शुरू कर दे
Advertisement
trendingNow12252381

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के फैन हो गए अक्षय कुमार, बोले- भाई तू एक्टिंग क्लास शुरू कर दे

Akshay Kumar: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इसी बीच अक्षय कुमार भी इस फिल्म को देखने के बाद राजकुमार के फैन हो गए. 

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के फैन हो गए अक्षय कुमार

Akshay Kumar Praises Rajkummar Rao: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. ये फिल्म आज के समय में करोड़ों की कंपनी के मालिक दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की असल जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं, जिन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया. 

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. हर कोई इस फिल्म को देखने के बाद राजकुमार राव का जबरा फैन हो चुका है, जिनमें अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी नाम शामिल हो चुका है. जी हां, हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार की 'श्रीकांत' का एक पोस्टर शेयर करते हुए उनकी खूब तारीफ की. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

fallback

राजकुमार राव के फैन हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ भी नामुमकिन नहीं है. श्रीकांत को जरूर देखें. पिक्चर देख के मजा आ गया. राजकुमार भाई अब तो एक्टिंग क्लासेस शुरू कर दे. तुम सच में बेहतरीन हो'. अक्षय के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खुद फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए राजकुमार के जबरदस्त अभिनय की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता, एक्टर बोले- अपने लिए चलती फिल्म करवा दी बंद...

fallback

राजकुमार राव ने भी किया रिप्लाई

इतना ही नहीं, अक्षय के पोस्ट का राजकुमार राव ने रिप्लाई भी दिया है. एक्टर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय के इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत शुक्रिया अक्षय सर. आपसे ही सीखते हैं सर. आप बेस्ट हो'. साथ ही एक्टर ने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. अक्षय के अलावा फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी राजकुमार और उनकी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं, जिन्होंने इसको एक इंस्पायरिंग फिल्म बताया. 

Trending news