पवन सिंह ने अपने भोजपुरी गाने में लगा साउथ का तड़का, शालिनी भी दिखीं कमाल; सॉन्ग मचा रहा बवाल
Advertisement
trendingNow12248105

पवन सिंह ने अपने भोजपुरी गाने में लगा साउथ का तड़का, शालिनी भी दिखीं कमाल; सॉन्ग मचा रहा बवाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनके गानों को देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही गाना फैंस के बीच बवाल काट रहा है, जिसमें एक्टर का साउथ इंडियन स्टाइल देखने को मिल रहा है. 

Bhojpuri Song

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग के बारे में कौन नहीं जानता. वो एक शानदार सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों तक फैली हुई है. फैंस पवन सिंह से बेहद प्यार करते हैं और भोजपुरी सुपरस्टार भी अपने फैंस से उतना ही प्यार करते हैं. पवन सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने गानों को लेकर जाने और पसंद किए जाते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. 

फैंस उनके गानों से बहुत खुश रहते हैं. ऐसे में पवन सिंह भी अपने फैंस की खुशी बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते और उनके लिए नए-नए शानदार गाने लेकर आते हैं, जो रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह के गानों को कितना पसंद किया जाता है इसका अंदाजा उनके गानों के वीडियो पर आए व्यूज से लगाया जा सकता है, जो करोड़ों की संख्या को भी पार कर जाते हैं. आज हम आपको पवन सिंह के एक ऐसे ही गाने के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक्टर का साउथ इंडियन स्टाइल देखने को मिल रहा है. 

fallback

पवन सिंह के गाने में साउथ का तड़का 

इस गाने का नाम 'राजाजी के दिलवा' है. ये एक भोजपुरी गाना है, लेकिन गाने के वीडियो में पवन सिंह और उनके साथ नजर आ रहीं क्वीन शालिनी का स्टाइल साउथ से मिलता जुलता है. गाने के वीडियो में पवन दक्षिण भारतीय पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कुर्ते के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली लुंगी और गमछे में नजर आ रहे हैं, तो वहीं शालिनी पीले रंग की सिल्क साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाए एकदम दक्षिण भारतीय पारंपरिक रंग में रंगी नजर आ रही हैं. दोनों के इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

गोल्डी यादव के गाने 'मारब चोटी से चोट' में दिखा माही का जबरदस्त डांस, कातिलाना अदाओं पर आया फैंस का दिल

गाने के जीता फैंस का दिल 

गाने के वीडियो में शालिनी किसी बात से नाराज नजर आ रही हैं और पवन सिंह उनको समझाने और मनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को खुद पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोले आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. इस गाने को डीआरएस म्यूजिक हिट्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिस पर अब तक 64 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. 

Trending news