Ajit Pawar: चुनाव प्रचार से क्यों नदारद हैं अजित पवार, बीमारी या नाखुशी...आखिर क्या है वजह?
Advertisement
trendingNow12252604

Ajit Pawar: चुनाव प्रचार से क्यों नदारद हैं अजित पवार, बीमारी या नाखुशी...आखिर क्या है वजह?

Lok Sabha Chunav: महाराष्ट्र में मतदान के 4 चरण हो चुके हैं और आखिरी चरण के लिए प्रचार जारी है. लेकिन डिप्टी सीएम अजित पवार इस प्रचार से गायब हैं. जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो सत्तारूढ़ गठबंधन से नाखुश हैं.

Ajit Pawar: चुनाव प्रचार से क्यों नदारद हैं अजित पवार, बीमारी या नाखुशी...आखिर क्या है वजह?

Lok Sabha Chunav: महाराष्ट्र में मतदान के 4 चरण हो चुके हैं और आखिरी चरण के लिए प्रचार जारी है. लेकिन डिप्टी सीएम अजित पवार इस प्रचार से गायब हैं. जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो सत्तारूढ़ गठबंधन से नाखुश हैं. हालांकि उनकी पार्टी का कहना है कि वो बीमार हैं मगर विपक्ष को ये बात कुछ हजम नहीं हो रही है. ऐसे में इस मुद्दे पर सियासत जोर पकड़ रही है.

अजीत पवार की गैरमौजूदगी सबका ध्यान खींच रही

महाराष्ट्र की चुनावी सभाओं में अजीत पवार की गैरमौजूदगी अब सबका ध्यान खींच रही है. खासतौर पर बुधवार को मुंबई में हुए पीएम मोदी के रोड शो में अजित पवार का न जाना बड़े सवाल खड़े कर रहा है. महाराष्ट्र में आखिरी चरण के लिए 20 मई को वोटिंग होनी है लेकिन उसके लिए अजित पवार का प्रचार न करना कई लोगों को खटक रहा है.

बैठे बिठाए विपक्ष को मुद्दा दे दिया

इतना ही नहीं अजित पवार ने बैठे बिठाए विपक्ष को एक मुद्दा दे दिया है. कोई इस बात का आंकलन कर रहा है कि कम सीट मिलने की वजह से अजित पवार बेहद खफा हैं. तो कुछ लोगों का मानना है कि गठबंधन में शामिल दूसरे दलों की बयानबाजी भी एक वजह है.

कहीं चंद्रकांत पाटिल की बात से खफा तो नहीं..

दरअसल कुछ दिन पहले चंद्रकांत पाटिल ने शरद पवार और पवार परिवार को खत्म करने की बात कही थी. दावा किया जा रहा है कि इससे अजित पवार खफा हैं. अजित पवार को आखिरी बार 11 मई को चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन देखा गया था. दावा ये भी किया जा रहा है कि अजित गुट को बंटवारे में 4 सीटें मिली थीं, जिन पर 4 चरणों में चुनाव हो चुका है इसलिए शायद वो रैलियों से दूर हैं.

एनसीपी अजित गुट ने दी सफाई..

हालांकि NCP अजिट गुट ने इस पर सफाई दी है. उनका कहना है कि अजित पवार बीमार हैं. एनसीपी अजीत पवार गुट गुट के सूरज चौहाण ने बताया कि उनके नेता की तबीयत ठीक नहीं चल रही है, जिसकी वजह से वे चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. 

Trending news