Kanhaiya Kumar: चुनाव प्रचार कर रहे थे कन्हैया, युवक ने पहनाई माला और जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12252563

Kanhaiya Kumar: चुनाव प्रचार कर रहे थे कन्हैया, युवक ने पहनाई माला और जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

Kanhaiya Kumar Thappad News: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में प्रचार के दौरान हमले की घटना सामने आई है. माला पहनाने के बहाने आए एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ दिया.

Kanhaiya Kumar: चुनाव प्रचार कर रहे थे कन्हैया, युवक ने पहनाई माला और जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

Kanhaiya Kumar Latest Update: दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ मार-पिटाई की कोशिश का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 17 मई की शाम करीब 6 बजकर 53 मिनट पर पुलिस को जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार उस्मानपुर में बैठक में आए थे जिसकी मेजबानी AAP पार्षद छाया शर्मा कर रही थी. चुनाव प्रचार चल रहा था. जैसे ही कन्हैया कुमार निकले, तभी एक शख्स ने उन्हें माला पहनाई और स्याही फेंककर थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना में पार्षद के साथ भी बदसलूकी की गई. पुलिस के मुताबिक मारपीट की कोशिश की गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

उत्तर पूर्वी दिल्ली से इंडी गठबंधन के साझा उम्मीदवार

बताते चलें कि कन्हैया कुमार उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस और इंडी गठबंधन के साझा उम्मीदवार हैं. उनका मुकाबला पिछले 10 साल से सांसद भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी से है. दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर एक साथ 25 मई को वोटिंग होनी है. जिसके लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों के उम्मीदवार जान लगाए हुए हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी प्रचार जोरों पर चल रहा है. 

शुक्रवार शाम 4 बजे की घटना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक कन्हैया कुमार आज शाम करीब 4 बजे चुनाव प्रचार के लिए समर्थकों के साथ उस्मानपुर इलाके में गए हुए थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक कन्हैया कुमार को पहले माला पहनाता है और उसके बाद थप्पड़ जड़ देता है. उसके ऐसा करते ही समर्थकों में अफरा-तफरी मच जाती है. गुस्साए समर्थक आरोपी को पकड़ लेते हैं और उसकी जमकर धुनाई कर डालते हैं.

माला पहनाने के बहाने जड़ा थप्पड़

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कस्टडी में लेकर चली गई. आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया शर्मा ने इस घटना पर पुलिस में शिकायत दी है. छाया शर्मा ने लिखा कि आज शाम करीब 4 बजे करतार नगर के सत्यनारायण भवन में सांसद प्रत्याशी की लोगों के साथ छोटी बैठक थी. उस मीटिंग के बाद बाहर से करीब 7-8 लोग आए. उनमें से 2 लोग माला पहनाने के बहाने आगे बढ़े और कन्हैया कुमार के गले में माला डालकर थप्पड़ मार दिया. 

पुलिस बोली, मामले की चल रही है जांच

पार्षद ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इस हमले के बाद आरोपी उनकी चुन्नी पकड़कर कोने में ले गए और उनके परिवार को मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उन लोगों ने वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं पर स्याही फेंकी, जिससे कई लोगों को परेशानी हुई. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि उन्हें पार्षद की ओर से कंप्लेंट मिली है और मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news