टीवी पर अपना मजाक बनता देख Karan Johar हुए दुखी, पोस्ट शेयर कर कसा तंज

Karan Johar cryptic post: करण जौहर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्ममेकर ने हाल में ही कुछ कॉमेडियन पर तंज कसते एक पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 6, 2024, 09:38 AM IST
  • करण जौहर हुए दुखी
  • टीवी पर लोगों ने उड़ाया फिल्ममेकर का मजाक
टीवी पर अपना मजाक बनता देख Karan Johar हुए दुखी, पोस्ट शेयर कर कसा तंज

नई दिल्ली:Karan Johar cryptic post: फिल्ममेकर करण जौहर अपने बयानों को लेकर लाइम लाइट में रहते हैं.  करण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करते हैं.  हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो के एक कॉमेडियन लेकर पोस्ट किया.

करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

करण जौहर ने अपने पोस्ट में बिना किसी शो या कॉमेडियन का नाम लिए तंज कसा है. करण के इस पोस्ट को देखकर कई यूजर्स काफी परेशान हैं. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि फिल्म मेकर केतन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं. केतन ने सोनी टीवी के शो 'मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे' में उनकी मिमिक्री करते नजर आए थे.

फिल्म मेकर ने किया पोस्ट

करण ने अपने नोट में लिखा, 'मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था. मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा.  एक कॉमेडियन बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था. मैं ट्रोल्स और अंजान लोगों से इन सब चीजों की उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अनादर कर सकती है, जो 25 वर्षों से अधिक समय से काम कर रहा है. यह इस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है, जिसमें हम रह रहे हैं. इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है.'

केतन का प्रोमो हुआ था रिलीज

करण जौहर का ये पोस्ट हाल ही में सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो को लेकर है. शो के प्रोमो में केतन करण जौहर की मिमिक्री करते दिखाई दिए हैं. वह उनके शो कॉफी विद करण को आड़े हाथ लेते दिखाई दिए हैं. कॉमेडी शो में केतन ने करण के शो को 'टॉफी विद चूरन' कहते हुए उनका मजाक बनाया है.

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़