Jamui: जमुई में इंसानियत हुई शर्मसार! 2 माह के बच्चे का सिर कटा शव मिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236165

Jamui: जमुई में इंसानियत हुई शर्मसार! 2 माह के बच्चे का सिर कटा शव मिला

Jamui Crime News: घटना की जानकारी रविवार (05 मई) की सुबह उस वक्त हुई जब गांव के कुछ बच्चे खेलने के लिए पहाड़ी इलाके की ओर जा रहे थे, इस दौरान उनकी नजर दो हिस्सों में कटे एक दुधमुहे बच्चे पर पड़ी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Crime News: बिहार के जमुई जिले से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. टाउन थाना क्षेत्र में सोनाय गांव में 2 माह के मासूम की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. अज्ञात मासूम की लाश दो टुकड़ों में मिली. मासूम के शव में सिर और थड़ दोनों अलग-अलग थे. शव की हालत देखकर लगता है कि किसी ने बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या की है. अपराधियों ने धारदार हथियार से मासूम की गर्दन को काटकर उसकी हत्या की. इस नजारे को देखने वालों की रूह तक कांप गई. इस घटना के सामने आने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. 

घटना की जानकारी रविवार (05 मई) की सुबह उस वक्त हुई जब गांव के कुछ बच्चे खेलने के लिए पहाड़ी इलाके की ओर जा रहे थे, इस दौरान उनकी नजर दो हिस्सों में कटे एक दुधमुहे बच्चे पर पड़ी. शव देखकर बच्चे डर गए और तुरंत अपने-अपने घर जाकर परिजनों को बताया. बच्चों की बात सुनकर बड़े भी वहां पहुंचे. गांव के लोगों ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- शादी का दबाव बनाया तो गला दबाकर कर दी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल ये बच्चा किसका है और इतनी विभत्स घटना को किसने अंजाम दिया है, इसके कोई जानकारी पता नहीं चल पाई है. इस मामले को लेकर सीडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि टाउन थाना की पुलिस अज्ञात बच्चों के शव को खोजबीन कर रही है. जल्द ही इस मामले में भी खुलासा कर लिया जाएगा.  बता दें कि रविवार को पुलिस ने संकुरहा के रहने वाले शंकर सिंह का शव भी इसी हालत में बरामद किया है. जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने ईट पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. 

रिपोर्ट- अभिषेक

TAGS

Trending news