Begusarai News: बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक के सिर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254236

Begusarai News: बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक के सिर में लगी गोली

Bihar News: घटना साहेबपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है. घटना के बाद घायल युवक को आनन -फानन में स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया है. इसके बाद इस युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना में जख्मी की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड 9 निवासी फोदारी प्रसाद यादव के 32 वर्षीय पुत्र सुकेश यादव के रूप में हुई.

Begusarai News: बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक के सिर में लगी गोली

बेगूसराय: बेगूसराय में आज सुबह एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों के द्वारा इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक की सिर में गोली लग गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. यहां आपसी रंजिश में चचेरे भाई और भतीजे ने युवक को गोली मार इस घटना को अंजाम दिया है. वही गोली लगने के बाद युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना साहेबपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है. घटना के बाद घायल युवक को आनन -फानन में स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया है. इसके बाद इस युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना में जख्मी की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड 9 निवासी फोदारी प्रसाद यादव के 32 वर्षीय पुत्र सुकेश यादव के रूप में हुई. परिजनों ने बताया कि वह अपने घर के आगे जमीन पर झोपड़ी बना रहा था। उसी वक्त हथियार लैश बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान सुकेश यादव को एक गोली सिर में लग गई है.

उधर, पीड़ित परिवार का आरोप है कि सभी बदमाश शराब तस्करी का काम करता है और उसके साथ पूर्व से ही जमीन विवाद चल रहा है. किसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल चिंताजनक युवक निजी अस्पताल में इलाजरत है जहां उसकी जिंदगी खतरे में है. वहीं दूसरी तरफ गोलीबारी होने की खबर लगते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए साहेवपुर थाने की पुलिस सघन छापेमारी शुरू कर दी गई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Rajdhani Express : भारत की सबसे तेज साधारण किराये वाली ये है सुपरफास्ट एक्सप्रेस,  खाली नहीं मिलती सीट और रहती लंबी वेटिंग लिस्ट

 

Trending news