UPSC 2021 Final Result: यूपीएससी के फाइनल नतीजे घोषित, जामिया की छात्रा ने किया टॉप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1201996

UPSC 2021 Final Result: यूपीएससी के फाइनल नतीजे घोषित, जामिया की छात्रा ने किया टॉप

UPSC 2021 Topper Shruti Sharma: श्रुति शर्मा ने पहली पोज़ीशन हासिल की है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार कमीशन की वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक श्रुति शर्मा जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के RCA की छात्रा हैं.

File PHOTO

UPSC 2021 Final Result: यूपीएससी सिविल सर्विस एग्ज़ाम 2021 के अंतिम नजीतों का ऐलान कर दिया गया है. जिसमें श्रुति शर्मा ने पहली पोज़ीशन हासिल की है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार कमीशन की वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक श्रुति शर्मा जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के RCA की छात्रा हैं. 

Video: शहीद होने से पहले मुदस्सिर अहमद ने गाया था "दिल दिया है, जां भी देंगे, ऐ वतन तेरे लिए"

पहली पोज़ीशन हासिल करने वाले जामिया मिल्लिया इस्लामिया का RCA की छात्री श्रुति शर्मा, वहीं दूसरे नंबर पर अंकिता अग्रवाल, तीसरे नंबर पर गामिनी सिंगला, चौथे नंबर पर एश्वर्या वर्मा, पांचवा स्थान उत्कर्ष द्विवेदी ने हासिल किया है. 

fallback

यह भी देखिए:
मौत से दो हफ्ते पहले अपनी हत्या की कहानी बता गए थे सिद्धू मूसे वाला? देखिए VIDEO

बता दें कि मेंस परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को 5 अप्रैल से 26 मई के बीच इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था. आयोग की तरफ से आज नतीजे जारी किए जाने का पहले से कोई ऐलान भी नहीं किया गया था. लेकिन इंटरव्यू की तारीखों से अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि जल्द ही रिजल्ट सामने आने वाला है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news