अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बीच ममता बनर्जी की सर्वधर्म सम्भाव रैली, सड़क पर हुजूम

टीएमसी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा-सभी धर्मों के हृदय में एकता निवास करती है. विभिन्न संप्रदायों को लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ रैली में जुटी. ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी रैली में मौजूद रहे. विभिन्न धार्मिक समूहों के लोगों को एक साथ चलते देखना एक विहंगम दृश्य था. पूरी रैली में धर्मों के बीच एकता का प्रदर्शन किया गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 06:31 PM IST
  • ममता बनर्जी ने कोलकाता में की रैली.
  • सभी धर्मों के लोग रैली में हुए शामिल.
अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बीच ममता बनर्जी की सर्वधर्म सम्भाव रैली, सड़क पर हुजूम

कोलकाता. यूपी के अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सर्वधर्म सम्भाव रैली की है. राज्य की राजधानी कोलकाता में हुई रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ सभी धर्मों के मानिंद लोग जुड़े हुए थे. तृणमूल कांग्रेस ने इस रैली के संबंध में कहा है कि सर्वधर्म सम्भाव प्रदर्शित किया गया. 

सोशल मीडिया पर टीएमसी का पोस्ट
पार्टी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा-सभी धर्मों के हृदय में एकता निवास करती है. विभिन्न संप्रदायों को लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ रैली में जुटी. ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी रैली में मौजूद रहे. विभिन्न धार्मिक समूहों के लोगों को एक साथ चलते देखना एक विहंगम दृश्य था. पूरी रैली में धर्मों के बीच एकता का प्रदर्शन किया गया. 

'रैली में सभी का स्वागत'
इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि रैली की यात्रा मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च होकर जाएगी. इस रैली में सभी लोगों का स्वागत है. सभी धर्मों के लोगों का इस रैली में स्वागत है. पश्चिम बंगाल से इतर कर्नाटक के कोप्पल शहर में सोमवार को एक स्थानीय श्री राम मंदिर में हिंदुओं और मुसलमानों ने मिलकर विशेष पूजा की.दोनों समुदायों के नेता कोप्पल शहर के भाग्यनगर इलाके में श्री राम मंदिर में एकत्र हुए और भक्तिपूर्वक पूजा में भाग लिया.

इस कदम की राज्य भर में लोगों ने सराहना की इस संबंध में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इस बीच पुलिस विभाग ने बेंगलुरु के प्रमुख मंदिरों के परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी है. शहर के मंदिरों, विशेषकर हनुमान और राम मंदिरों में बड़ी संख्या में भक्त उमड़ रहे हैं. बता दें कि सोमवार को अयोध्या में राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हुआ. 

ये भी पढ़ेंः Ram Mandir को लेकर क्या बोले क्रिकेटर केशव महाराज, इस तरह भगवान को किया याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़