YRKKH Upcoming Twist: अरमान को पड़ेगा जोरदार थप्पड़, रूही भी करेगी इस तरह का बर्ताव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: शो की कहानी में आगे हम देखेंगे कि बड़े पापा को आखिरकार रूही अपने और अरमान के रिश्ते का सच बता देगी. ऐसे में बड़े पापा का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगा. अरमान एक खबर देखकर अभिरा के लिए परेशान हो जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 1, 2024, 09:00 PM IST
    • अरमान को होगी अभिरा की चिंता
    • बड़े पापा मारेंगे अरमान को थप्पड़
YRKKH Upcoming Twist: अरमान को पड़ेगा जोरदार थप्पड़, रूही भी करेगी इस तरह का बर्ताव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बड़ी मां लाख कोशिशों के बाद भी बड़े पापा से बात नहीं कर पाएंगी. इस दौरान बड़े पापा सीधा रूही को कॉल देंगे. वह तुरंत रूही को घर आने के लिए कहेंगे. ऐसे में रूही, अरमान को परेशानी में अकेला छोड़ बड़े पापा के पास आ जाएगी. यहां वह रूही को नील और आरोही के फोटो के सामने खड़ा करके अरमान के बारे में सवाल करेंगे. रूही भी उन्हें सब सच बता देगी. इसके बाद बड़े पापा पौद्दार हाउस जाकर अरमान से बात करने का फैसला करेंगे.

अभिरा करेगी अरमान की बेइज्जती

दूसरी ओर पौद्दार हाउस में अरमान की नजर टीवी पर चल रही न्यूज पर पड़ेगी, जिसमें दिखाया जा रहा होगा कि गर्ल्स हॉस्टल में आग लग गई है. ऐसे में अरमान को अभिरा की चिंता होने लगेगी. वह सबकुछ छोड़कर तुरंत अभिरा के पास हॉस्टल पहुंचेगा. हालांकि, अभिरा पहले ही उसे वहां आता हुआ देख लेगी. वह इस दौरान हाथ में शराब की बोतल लेकर नशे में होने का नाटक करेगी और अरमान की बहुत बेइज्जती करेगी. ऐसे में अरमान उसके हाथ से बोतल लेकर तोड़ देगा और वहां से चला जाएगा. उसके जाने के बाद अभिरा फूट-फूटकर रोने लगेगी.

बड़े पापा जड़ेंगे अरमान को थप्पड़

अरमान जैस ही पौद्दार हाउस पहुंचेगा वहां उसे बड़े पापा मिल जाएंगे. अरमान को देखते ही वह उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ देंगे. वह कहेंगे कि उन्होंने उसे यह थप्पड़ रूही और अभिरा की जिंदगी बर्बाद करने के लिए मारा है. अरमान, बड़े पापा को यहां समझाने की कोशिश करेगा कि किन हालातों में उसे अभिरा से शादी करनी पड़ी, लेकि बड़े पापा उसकी एक नहीं सुनेंगे और उसे रूही से दूर रहने की चेतावनी देंगे. 

अरमान को संभालने की कोशिश करेगी रूही

वहीं, रूही छिपकर अरमान और बड़े पापा की बातें सुन लेगी. बड़े पापा के जाने के बाद रूही उसे संभालने की कोशिश करेगी और कहेगी कि वो उनकी बातों पर बिल्कुल ध्यान न दे. अरमान, रूही से बिना कोई बात किए सीधा अपने कमरे में चला जाएगा. तभी दादी-सा उसके कमरे में आएंगी. वह अरमान से कहेंगी कि माधव घर में किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं है. अब उसे मनाने की जिम्मेदारी उसकी है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही क्यों कानूनी पचड़ों में फंसी रजनीकांत की 'कुली'? संगीतकार इलैयाराजा ने मेकर्स को भेजा नोटिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़