फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर हुआ रिलीज, विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमिस्ट्री ने जीता दिल

Kushi Trailer launch: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की आने वाली फिल्म 'खुशी' का ट्रेलर हिंदी में रिलीज हा गया है. ट्रेलर में वॉयलेंस और प्यार दोनों देखने को मिल रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 9, 2023, 05:07 PM IST
  • 'कुशी' का ट्रेलर रिलीज
  • 1 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर हुआ रिलीज, विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमिस्ट्री ने जीता दिल

नई दिल्ली:Kushi Trailer launch: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म "कुशी" का ट्रेलर आखिरकार देश भर में रिलीज हो चुका है. हैदराबाद में हुए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की कास्ट, क्रू और मीडिया की उपस्थिति के बीच ट्रेलर की झलक दिखाई गई. कुशी की खूबसूरत दुनिया के लोग दीवाने हो गए. 

ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को आराध्या और विप्लव की दिल छू लेने वाली दुनिया में ले जाता है, जो रोमांस की एक रिलेटेबल लेकिन खूबसूरत दुनिया बनाते हैं और सभी को अपने प्यार के सफर में ले जाते हैं. हालांकि जिंदगी की तरह इस सफर में भी उतार-चढ़ाव, संघर्ष और कुछ खट्टे-मीठे पल शामिल हैं. ट्रेलर में विजय और सामंथा की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को इतना भा जाएगी कि उन्हें इस जोड़ी से प्यार होने में जरा भी वक्त नही लगेगा.

ये सितारे आए नजर

ये ट्रेलर ह्यूमर, आकर्षक म्यूजिक और खूबसूरत विजुअल्स के साथ इंटेंस इमोशन्स का एक आदर्श कॉम्बिनेशन है. इसमें बेहद टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट में मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे नाम भी नजर आए हैं.

कुशी का म्यूजिक पहले ही चार्ट्स में टॉप पर है और प्यार में विश्वास करने वाले हर व्यक्ति की प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है.

इस दिन होगी रिलीज

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़