The Bull: तृषा कृष्णन नहीं ये फेमस साउथ एक्ट्रेस करेंगी Salman Khan के साथ काम? करण जौहर करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

The Bull: द बुल एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर अपडेट आई थी कि साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन फिल्म में नजर आएंगी. अब हालिया रिपोर्ट्स में एक नई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 06:58 PM IST
    • 'द बुल' में हुई साउथ की इस फेमस एक्ट्रेस की एंट्री
    • तृषा कृष्णन को रेप्लस कर बनाई फिल्म में जगह
The Bull: तृषा कृष्णन नहीं ये फेमस साउथ एक्ट्रेस करेंगी Salman Khan के साथ काम? करण जौहर करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

नई दिल्ली: The Bull: सलमान खान ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन मनाया है. एक्टर के जन्मदिन पर कईडायरेक्टर्स ने उनके साथ अपने अपकमिंग फिल्म की घोषणा की थी. करण जौहर ने भी एक्टर के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई थी. सलमान खान अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. इनमें 'द बुल' भी शामिल है, जिसे लेकर नई अपडेट सामने आई है.

सलमान खान के लिए खास है फिल्म 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही जबरदस्त एक्शन फिल्म द बुल सलमान खान के लिए बेहद खास फिल्म है. इस फिल्म के लिए एक्टर अपने फिजीक में शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान फिल्म में ब्रिगेडर की भूमिका निभा सकते हैं. 

तृषा कृष्णन करने वाली थी फिल्म में काम 

'द बुल' में सलमान खान के साथ फीमेल लीड में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के शामिल होने की खबर आई थी. कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान खान के साथ द बुल में तृषा कृष्णन को चुना गया है. हालांकि उनको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. अब इस मामले में नया अपडेट आया है. फिल्म में तृषा कृष्णन के बजाय साउथ की पॉप्युलर एक्ट्रेस सामंथा का नाम सामने आया है. 

इस साउथ एक्ट्रेस से रेप्लस हुई तृषा 

द बुल में रिप्लेस हुई एक्ट्रेस का नाम है सामंथा रुथ प्रभु. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार के लिए अक्सर चर्चा बटोरती हैं. 'द बुल' की स्टार कास्ट में बदलाव को लेकर सामने आई खबर काफी दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में तृषा कृष्णन को तेलुगु एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने रिप्लेस किया है यानी द बुल में सलमान खान और सामंथा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिल सकती है. हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- Black Panther Actress: 'ब्लैक पैंथर' फेम कैरी बर्नांस हुईं बुरी तरह घायल, फोटोज ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़