सारा अली खान को मिला था विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ऑफर, प्रोजेक्ट ठुकराकर पर दिखाए नखरे

सारा अली खान ने अब तक के करियर में ही कई बड़ी फिल्में पर्दे पर पेश कर दी हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें विजय देवरकोंडा की फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया था, जिसे लेकर अब करण जौहर ने खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 12:25 PM IST
    • सारा को मिला था 'लाइगर' का गाना
    • करण जौहर ने किया शो में खुलासा
सारा अली खान को मिला था विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ऑफर, प्रोजेक्ट ठुकराकर पर दिखाए नखरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का हिस्सा बनीं. इस दौरान दोनों ने ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे कर हर किसी को हैरान कर दिया है. अब यह किस्से सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी शो में खुलासा हुआ कि सारा को फिल्म 'लाइगर' के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया.

करण जौहर ने किया खुलासा

दरअसल, शो में करण ने बताया कि सारा अली खान को अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' में एक गाना करने के लिए अप्रोच किया था, जिसे सारा ने बहुत विनम्रता से अस्वीकार कर दिया. इस पर बात करते हुए करण ने कहा, 'मुझे लगता है सारा, हमने आपसे फिल्म ‘लाइगर’ में एक गाना करने के लिए कहा था, जिसे आपने विनम्रता से छोड़ दिया, नहीं तो आप इस फिल्‍म के एक गाने में होतीं.'

सारा ने मारा ताना

सारा ने फिल्म के फ्लॉप का ताना मारते हुए मजाक में करण से कहा, 'आप सभी ने 'लाइगर' को संबोधित किया, अब लाइगर को ही काम करने दीजिए.' बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा को हकलाने की समस्या से जूझ रहे एमएमए फाइटर लाइगर की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, यह फिल्म दर्शकों के दिलों तक पहुंच पाने में असफल साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

फिल्म में दिखे थे ये कलाकार

'लाइगर साला क्रॉसब्रीड' के निर्देशन की कमान पुरी जगन्नाध ने संभाली थी. फिल्म में विजय के साथ अनन्या को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. यह एक पैन इंडिया फिल्म बनाई गई थी. इसमें राम्या कृष्णा और रोनित रॉय भी अहम किरदारों में नजर आए थे. फिल्म में अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन ने एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभाते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Ashutosh Rana Bday Special: कभी नेता बनने के ख्वाब देखते थे आशुतोष राणा, गुरु की एक सलाह से पलट दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़