रिया चक्रवर्ती की मुरीद हुईं सामंथा, एक्ट्रेस को बताया 'रियल हीरो'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा था. उस दौरन उन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे. इन सबकों पीछे छोड़ रिया आगे बढ़ रही है. वहीं साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने भी रिया का सपोर्ट किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2023, 04:29 PM IST
  • सामंथा ने बढ़ाया रिया चक्रवर्ती का हौंसला
  • सामंथा ने एक्ट्रेस को बताया 'रियल हीरो'
रिया चक्रवर्ती की मुरीद हुईं सामंथा, एक्ट्रेस को बताया 'रियल हीरो'

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा था. उनपर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर ड्रग्स देने व काला जादू करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. इन सब से लड़कर आज रिया अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं. ऐसे में उनको फैंस और हस्तियों का सपोर्ट मिल रहा है.

सामंथा ने रिया को बताया हीरो
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने रिया चक्रवर्ती को "हीरो" बताया है. सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिया के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह उस समय के बारे में बात करती नजर आ रही थीं, जब दिवंगत एक्टर की मौत के बारे में जांच चल रही थी. क्लिप में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान अपने परिवार के सदस्यों से मिली ताकत के बारे में बात की.

रिया ने शेयर किया था पोस्ट 
वीडियो में, रिया ने अपनी ताकत के बारे में बात की, जो उन्हें उनके परिवार से मिली है. उन्होंने कहा कि उनके पिता सेना में थे और उन्होंने उन्हें स्थिति से निपटने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन दिया. उन्होंने बताया कि उनकी मां, पिता, भाई और उनके दोस्त जो उनके साथ खड़े रहे, वे उनकी लड़ाई के प्रमुख हथियार हैं.

लिखा ये पोस्ट 
वीडियो शेयर करते हुए रिया ने लिखा, "फौजी की बेटी." सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हीरो रिया चक्रवर्ती". रिया ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा शेयर करते हुए लिखा, "राइट बैक एट यू"

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: Tejas Trailer: कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से करती नजर आईं कंगना रनौत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़