Dussehra 2023: विजय देवरकोंडा ने फैमिली संग की दशहरे की पूजा-अर्चना की, Rashmika Mandanna भी थी मौजूद!

Dussehra 2023: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने घर हुई दशरह पूजा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लोग कयास लगा रहे हैं कि इस पूजा में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना भी मौजूद थीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 24, 2023, 03:49 PM IST
  • विजय देवरकोंडा ने शेयर की फोटोज
  • रश्मिका वीडियो हुआ वायरल
Dussehra 2023: विजय देवरकोंडा ने फैमिली संग की दशहरे की पूजा-अर्चना की, Rashmika Mandanna भी थी मौजूद!

नई दिल्ली: Dussehra 2023: देशभर में दशहरे की धूम है. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक सभी सेलेब्स दशहरा के त्योहार को धूमधाम से मना रहे हैं. वहीं एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी हैदराबाद में अपने घर में दशहरा की पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

विजय देवरकोंडा ने शेयर की फोटोज

विजय ने इंस्टा पर तस्वीरों को शेयर किया है. फोटोज में वह व्हाइट पायजामा और येलो कुर्ता पहने हुए नजर आए. पहली फोटो में वह टीका लगवाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में एक्टर अपनी फैमिली के साथ पूजा करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर विजय ने लिखा, “हैप्पी फैमली पूजा. आप सभी को दशहरा की शुभकामनाएं.”  फैंस ने भी एक्टर को त्योहार की शुभकामनाएं दी.

रश्मिका थी मौजूद?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं विजय ने जो फोटोज शेयर की उसमें उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना नहीं दिखीं. हालांकि, उन्हें बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के माथे पर पूजा का टीका लगा दिखा था,  जिससे यीजर्स अब कयास लगा रहे है कि एक्ट्रेस विजय के घर पूजा में मौजूद थीं.

स्टार्स के वर्क फ्रंट

बता दें कि काफी समय से विजय और रश्मिका की डेटिंग खबरें चल रही हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा एक दूसरे को दोस्तों से ज्यादा कुछ नहीं बताया हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो  विजय को पिछली बार इस साल सामंथा रुथ प्रभु के साथ कुशी में देखा गया था. वहीं रश्मिका जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ दिखेंगी, जो दिसंबर में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़