अनुपम खेर ने किए 300 साल पुराने हनुमान मंदिर के दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

दिग्गज बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने हाल ही में अहमदाबाद में 300 साल पुराने हनुमान मंदिर में दर्शन किए.  एक्टर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर खुशी जाहिर की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 28, 2024, 05:08 PM IST
  • हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर
  • 300 साल पुराने मंदिर के दर्शन कर खुश हुए एक्टर
अनुपम खेर ने किए 300 साल पुराने हनुमान मंदिर के दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर हुनमान मंदिर में नजर आ रही हैं. अनुपम खेर अहमदाबाद के 300 साल पुराने मंदिर में दर्शन करने गए. एक्टर ने मंदिर में दर्शन करके इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर खुशी जाहिर की है. 

अनुपम खेर ने किए हनुमान मंदिर के दर्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

दिग्गज बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने हाल ही में अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में दर्शन किए. अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में मंदिर की दिव्य मूर्ति की झलक दिखी. एक्‍टर को मंदिर के अंदर प्रार्थना करते देखा जा सकता है.

शेयर किया वीडियो 
उन्होंने कैप्शन में लिखा, कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में मुख्य हनुमान जी के दर्शन किए. यहां पूजा करके मन को बहुत सुखद अनुभूति हुई, शक्ति भी मिली. आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना की. जय हनुमान. बजरंगबली की जय. पवनसुत हनुमान की जय.

फिल्म तन्वी द ग्रेट की शूटिंग में  बिजी हैं.
श्रीकैंप हनुमान मंदिर देश के सबसे बड़े हनुमान मंदिरों में से एक है. फिलहाल अनुपम खेर अपनी आगामी निर्देशित फिल्म तन्वी द ग्रेट की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह प्रोजेक्‍ट लगभग दो दशकों के बाद निर्देशक की कुर्सी पर उनकी वापसी का प्रतीक है. निर्देशक के रूप में अनुपम की पहली फिल्म ओम जय जगदीश थी, जिसमें अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और फरदीन खान थे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें-  Babil Khan को फिर सताई पिता इरफान खान की याद, तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़