RR vs KKR Highlights: बारिश ने राजस्थान की उम्मीदों पर फेरा पानी, मुकाबला रद्द, टॉप-2 से बाहर सैमसन की टीम
Advertisement
trendingNow12254777

RR vs KKR Highlights: बारिश ने राजस्थान की उम्मीदों पर फेरा पानी, मुकाबला रद्द, टॉप-2 से बाहर सैमसन की टीम

RR vs KKR: आईपीएल 2024 के लीग राउंड के आखिरी मुकाबले में राजस्थान और केकेआर की टीमें आमने-सामने थी. दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थीं. लेकिन सुपर संडे के पहले मैच में हैदराबाद ने पंजाब को मात देकर राजस्थान की टीम के स्थान पर कब्जा जमा लिया था. बारिश के चलते राजस्थान और केकेआर के बीच मुकाबला रद्द हुआ और अब संजू सैमसन की टीम से नंबर-2 पर वापसी करने का मौका छिन चुका है. 

RR vs KKR
LIVE Blog

RR vs KKR: आईपीएल 2024 के लीग राउंड के आखिरी मुकाबले में राजस्थान और केकेआर की टीमें आमने-सामने थी. दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थीं. लेकिन सुपर संडे के पहले मैच में हैदराबाद ने पंजाब को मात देकर राजस्थान की टीम के स्थान पर कब्जा जमा लिया था. बारिश के चलते राजस्थान और केकेआर के बीच मुकाबला रद्द हुआ और अब संजू सैमसन की टीम से नंबर-2 पर वापसी करने का मौका छिन चुका है. क्वालीफायर-1 में केकेआर और हैदराबाद की टीमें भिड़ती नजर आएंगे. बारिश के बाद दोनों टीमों के बीच 1-1 प्वाइंट बांट दिया गया है. इस मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन मैच की शुरुआत नहीं हो सकी.

सुपर संडे को पहले मुकाबले में केकेआर और पंजाब के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. पंजाब की टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. लेकिन हैदराबाद के सामने पंजाब की टीम पस्त दिखी. हैदराबाद की तरफ से ट्रेविस हेड का बल्ला नहीं चला. हेड बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. हालांकि, युवा अभिषेक शर्मा का बल्ला इस मैच में भी चला. उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

19 May 2024
22:49 PM

RR vs KKR Live: राजस्थान की उम्मीदों पर फिरा पानी, मुकाबला रद्द

राजस्थान की टीम टॉप-2 से बाहर हो चुकी है. बारिश के चलते मौका राजस्थान टीम के हाथों से फिसल गया. अब क्वालीफायर-1 में केकेआर और हैदराबाद की टीमें आपस में भिड़ेंगी. राजस्थान की टीम टॉप-2 से बाहर हो गई.

22:08 PM

RR vs KKR Live: गुवाहटी में बारिश शुरू, राजस्थान मुश्किल में

बारिश थमने के बाद टॉस की तैयारियों में सभी जुट गए थे. लेकिन एक बार फिर बारिश की शुरुआत हो चुकी है. अब बिना बॉल के मुकाबला रद्द होने की संभावना है. 

 

21:49 PM

RR vs KKR Live: बारिश थमी, कुछ देर में टॉस की संभावना

गुवाहटी से अच्छी खबर देखने को मिल रही है. बारिश थमने के बाद कवर्स मैदान से हटना शुरू हो चुके हैं. दोनों टीमों के बीच कुछ देर में टॉस की संभावना है.

20:48 PM

RR vs KKR Live: लगातार बारिश जारी, रद्द हुआ मैच तो राजस्थान को घाटा

गुवाहटी में बारिश लगातार हो रही है. कवर्स मैदान पर फिर आ चुके हैं. टॉस में लगातार देरी के चलते राजस्थान की सांसे अटकी हुई हैं. यदि मुकाबला रद्द होता है तो संजू सैमसन की टीम तीसरे स्थान पर रहेगी.

20:16 PM

RR vs KKR Live: गीले मैदान के चलते टॉस में देरी

गुवाहटी में बारिश थम गई है जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. गीले मैदान के चलते टॉस में देरी बढ़ती जा रही है. 

20:01 PM

RR vs KKR Live: बारिश थमी, कुछ देर में होगा टॉस

गुवाहटी में राजस्थान के लिए शुभ संदेश आ चुके हैं. बारिश पर ब्रेक लग चुका है. संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर जल्द ही टॉस के लिए मैदान में उतरेंगे. मैच में कुछ ओवर्स घटने की संभावना है.

19:32 PM

RR vs KKR Live: बारिश जारी, टॉस के इंतजार में राजस्थान

राजस्थान की टीम टॉस के इंतजार में है. प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर आने के बाद राजस्थान के लिए मैच काफी अहम हो चुका है. बारिश लगातार जारी है. फैंस टॉस के इंतजार में हैं. 

19:04 PM

RR vs KKR Live: हैदराबाद ने राजस्थान के स्थान पर किया कब्जा

राजस्थान को पिछले चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है. अब संजू सैमसन की टीम प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. प्वाइंट्स टेबल में हैदराबाद ने राजस्थान को नीचे ढकेल दिया है. पंजाब को मात देकर हैदराबाद दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. ऐसे में राजस्थान के लिए केकेआर के खिलाफ मैच जीतना और भी अहम हो जाता है. 

18:54 PM

RR vs KKR Live: बारिश के चलते टॉस में देरी

राजस्थान और केकेआर के बीच मुकाबले में संकट के बादल छा चुके हैं. मैदान पर कवर्स मौजूद हैं. बारिश के चलते टॉस में देरी हो रही है. 

Trending news