IPL 2024: अगर बारिश से धुला RR vs KKR मैच तो राजस्थान रॉयल्स को होगा भारी नुकसान, हैदराबाद की बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow12254876

IPL 2024: अगर बारिश से धुला RR vs KKR मैच तो राजस्थान रॉयल्स को होगा भारी नुकसान, हैदराबाद की बल्ले-बल्ले

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का आखिरी मैच गुवाहाटी है. बारिश के चलते इस मुकाबले का अभी तक टॉस भी नहीं हुआ है. अगर इस मैच को बारिश के चलते रद्द करना पड़ा तो राजस्थान रॉयल्स को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा.

IPL 2024: अगर बारिश से धुला RR vs KKR मैच तो राजस्थान रॉयल्स को होगा भारी नुकसान, हैदराबाद की बल्ले-बल्ले

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का आखिरी मैच गुवाहाटी है. बारिश के चलते इस मुकाबले का अभी तक टॉस भी नहीं हुआ है. अगर इस मैच को बारिश के चलते रद्द करना पड़ा तो राजस्थान रॉयल्स को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा. क्योंकि राजस्थान रॉयल्स की टीम तीसरे पायदान पर ही रह जाएगी और उसे फिर एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से सामना करना होगा.

अगर धुल गया मैच तो...

बारिश के चलते अगर यह मुकाबला धुल जाता है तो राजस्थान रॉयल्स की टीम को भारी नुकसान होगा, क्योंकि राजस्थान और केकेआर को एक-एक अंक मिलेगा, जिससे राजस्थान के 17 अंक हो जाएंगे. राजस्थान की टीम इस एक अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे ही पायदान पर रह जाएगी, क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान के 17-17 रहेंगे. ऐसे में रन रेट कम होने की वजह से राजस्थान की टीम तीसरी पायदान पर रहेगी और उसे आरसीबी के साथ एलिमिनेटर मैच खेलना होगा. वहीं, हैदराबाद की टीम केकेआर के साथ क्वालीफायर-1 खेलेगी.

हैदराबाद की बल्ले-बल्ले

अगर यह मैच रद्द हुआ तो सनराइजर्स हैदराबाद की बल्ले-बल्ले हो जाएगी, क्योंकि उसके 17 अंक हैं. टीम दूसरे पायदान पर है. रनरेट बेहतर होने की वजह से ही टीम दूसरे नंबर पर रहेगी और क्वालीफायर-1 में उसका सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा. कोलकाता के अभी तक 13 मैचों में 19 हैं और हैदराबाद से उसका मैच रद्द हुआ तो 1 अंक मिलाकर कुल 20 पॉइंट्स हो जाएंगे.

राजस्थान को मिली पिछले 4 मैच में हार

आईपीएल 2024 की शानदार शुरुआत करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए इस मैच से पहले पिछले चार मुकाबले अच्छे नहीं रहे. संजू सैमसन की टीम को चारों में हार का सामना करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स से टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

Trending news