Advertisement
trendingPhotos2256296
photoDetails1hindi

सबसे सुंदर बनकर वोट डालने नीले सूट में पहुंचीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, साथ में नजर आए गौरी और आर्यन

SRK Suhana Gauri Cast Vote: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने मुंबई के पोलिंग बूथ पहुंचे. इस दौरान गौरी खान, आर्यन खान और उनका छोटा लाडला बेटा अबराम भी दिखा. लेकिन इस स्टार परिवार के बीच शाहरुख खान की लाडली बिटिया ऐसा नीला सूट पहनकर पहुंचीं कि सारी लाइम लाइट पलभर में चुरा ले गईं. देखिए शाहरुख पूरे परिवार के साथ किस तरह से पोलिंग बूथ पर नजर आए.

 

परिवार संग वोट डालने पहुंचे शाहरुख

1/5
परिवार संग वोट डालने पहुंचे शाहरुख

पोलिंग बूथ पर किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ स्वैग से पहुंचे. शाहरुख के साथ गौरी, आर्यन खान, अबराम और लाडली बेटी सुहाना खान भी नजर आईं.

 

खूबसूरत लगीं सुहाना

2/5
खूबसूरत लगीं सुहाना

सबसे पहले कार से आर्यन खान नीचे उतरे. उसके बाद पूरा परिवार एक-एक करके जैसे ही नीचे उतरा तो सारे कैमरे सुहाना की खूबसूरती को कैमरे में कैद करने के लिए उमड़ पड़े. 

नीले सूट में लगाया तड़का

3/5
नीले सूट में लगाया तड़का

सुहाना ने इस मौके पर नीले रंग का चिकनकारी का खूबसूरत कुर्ता पहना. माथे पर बिंदी और ओपन हेयर में सुहाना बेहद सिंपल और खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस का ये लुक मिनटों में वायरल हो गया.

 

ब्लैक टी-शर्ट में दिखे शाहरुख

4/5
ब्लैक टी-शर्ट में दिखे शाहरुख

शाहरुख खान अपनी बेटी और लाडले बेटे अबराम का हाथ पकड़े दिखे. शाहरुख इस मौके पर ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जींस में नजर आए तो वहीं गौरी खान व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींस में दिखीं.

 

मिनटों में वायरल फोटोज

5/5
मिनटों में वायरल फोटोज

जबकि आर्यन खान व्हाइट जैकेट में दिखे तो वहीं सबसे छोटे अबराम व्हाइट टी-शर्ट में मस्ती के मूड में नजर आए. शाहरुख परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे. किंग खान के परिवार की पोलिंग बूथ की ये फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़